Delhi CM Atishi: दिल्ली को नया सीएम मिल गया है। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने दो दिन पहले यानी 21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ भी ले ली है। आज सोमवार को दिल्ली की नई सीएम आतिशी सचिवालय पहुंचकर मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी संभालेंगी। इसके साथ ही वह आज ही कैबिनेट की बैठक बुलाकर कई अहम फैसले भी ले सकती हैं।

आज दिल्ली की कमान संभालेंगी आतिशी

नई सीएम आतिशी आज सोमवार को दिल्ली की कमान संभालेंगी। इसके साथ ही आज कैबिनेट की बैठक भी बुलाई जा सकती है। बताया जा रहा है कि कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री आतिशी कई अहम फैसले ले सकती हैं। इसके अलावा दिल्ली विधानसभा का सत्र बुलाने को लेकर भी चर्चा की जा सकती है। दिल्ली विधानसभा का सत्र 26 और 27 सितंबर को बुलाया जा सकता है।

बीजेपी और उपराज्यपाल पर निशाना

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की शपथ लेते ही आतिशी ने बीजेपी और उपराज्यपाल पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि अगले चार महीनों के लिए, मेरा काम दिल्ली के लोगों की देखभाल करना होगा। भाजपा ने AAP नेताओं को जेल में डालने से लेकर दिल्ली में विकास के काम रोकने तक सब कुछ करने की कोशिश की। भाजपा और एलजी वीके सक्सेना ने सड़क के काम रोक दिए, अस्पतालों में दवाइयां पहुंचने से रोक दी, मोहल्ला क्लीनिकों में जांच रोक दी।

यह भी पढ़ें:- नवरात्रि में केजरीवाल छोड़ेंगे मुख्यमंत्री आवास: बोले- 10 साल तक CM रहने के बाद भी दिल्ली में नहीं है अपना घर

भाजपा और एलजी ने दिल्ली में कूड़ा उठाना बंद कर दिया, लेकिन अब मैं आपसे वादा करती हूं कि अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर हैं, ये सभी काम पूरे होंगे। कूड़ा उठाया जाएगा, दवाइयां दी जाएंगी, सीवेज का काम पूरा होगा।