Delhi Crime: नए साल से पहले दिल्ली पुलिस दो पहिया वाहनों की चेकिंग तेज कर दी है। इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल दो पहिया वाहनों की दस्तावेज चेकिंग के दौरान कुछ लोगों ने कथित रूप से एक हेड कांस्टेबल पर हमला कर दिया। जिससे पुलिस कर्मी घायल हो गया। पुलिस अधिकारी ने मीडिया को इस खबर की जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि दक्षिणी दिल्ली के हौज खास थाने में तैनात हेड कांस्टेबल कुलदीप पर वाहनों की चेकिंग के दौरान कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जिससे उनके चेहरे पर गंभीर चोटें आई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

साउथ एक्सटेंशन में हुई घटना 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कथित घटना साउथ एक्सटेंशन पार्ट 2 इलाके में शुक्रवार दोपहर को हुई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हेड कांस्टेबल कुलदीप और हेड कांस्टेबल मुकेश साउथ एक्सटेंशन पार्ट-दो बाजार में गश्त कर रहे थे। इस दौरान दोनों सादी वर्दी में थे। तभी उन्होंने एक शख्स को बिना हेलमेट गलत तरीके से बाइक चलाते हुआ देखा और उसका वाहन तेज आवाज भी कर रहा था। इसके बाद पुलिस ने शख्स को रूकने के लिए के लिए इशारा किया और उसे ड्राइविंग लाइसेंस और पंजीकरण प्रमाण पत्र दिखाने को कहा। लेकिन शख्स ने दस्तावेज दिखाने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिसकर्मी उसे बूथ पर ले गए।

हमला कर फरार हुए आरोपी

पूछताछ में पता चला कि बाइक चालक का नाम चयांक सीलेलन उर्फ एडी (22) है। सीलेलन ने अपने पिता को इस बारे में जानकारी दी। कुछ देर बाद सीलेलन के पिता अनिल कुमार, भाई तनिष्क कुमार और रिश्ते का भाई बादल चौधरी वहां पहुंचे और पुलिसकर्मियों पर चिल्लाने लगे। पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें आराम से बात करने के लिए कहा तो उन्होंने हेड कांस्टेबल कुलदीप पर कथित रूप से हमला कर दिया। जिससे हेड कांस्टेबल घायल हो गया। हमला करने के बाद अनिल कुमार, तनिष्क कुमार और बादल चौधरी मौके से भाग गए, लेकिन सिलेलन को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि नए साल के लिए सिर्फ 2 दिन बाकी है। ऐसे में नए साल के जश्न के मद्देनजर दिल्ली पुलिस जांच अभियान चला रही है। 

ये भी पढ़ें:- Mahir Murder Case: दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, इंस्टा पर लड़की से बात करने को लेकर आरोपियों ने की थी हत्या