Delhi News: दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय इलाके में मंगलवार रात एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस इसे आत्महत्या मानकर आगे की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतक 38 वर्षीय भरत सचदेवा के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भिजवा दिया है।

खुद को मारी गोली

डीसीपी अंकित चौहान का कहना है कि नेब सराय थाने को मंगलवार रात लगभग 10:36 बजे पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें कॉलर ने बताया कि भरत नाम का युवक उसके भाई दीपक जैन से मिलने घर आया था। कॉलर ने पुलिस को आगे बताया उसका भाई घर पर नहीं है। भरत ने खुद को गोली मार ली है और कमरे में लेट गया है। फोन करने वाले की पहचान अमित निवासी जवाहर पार्क, खानपुर के रूप में हुई।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस सूचना पाते ही मौके पर पहुंची, जहां एक व्यक्ति गोली लगने से घायल होकर खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था। उसका नाम भरत सचदेवा निवासी कृष्णा पार्क, देवली पता चला। मौके पर ही एक जिंदा कारतूस और एक फायर किया हुआ राउंड बरामद हुआ। अभी तक की पूछताछ में पता चला है कि दीपक जैन हौज खास के गौतम नगर में पराठे की दुकान चलाता है और मृतक भरत सचदेवा अपने ऑटो से दीपक जैन की दुकान पर सामान सप्लाई करता था।

मृतक भरत और दीपक जैन के बीच किसी आर्थिक विवाद की आशंका है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है।