Badarpur Murder: राजधानी दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र में युवक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। जहां कुछ लड़कों ने एक युवक की पहले जमकर पिटाई की। जानकारी के अनुसार, अरमान उर्फ कुरु ने अपने नाबालिग साथियों के साथ युवक की चाकू से 25 से ज्यादा वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने गौरव के शव को करीब 60-70 मीटर तक घसीटा।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का नाम गौरव है। वही, जो तीन बदमाश गौरव के शव को सड़क पर खिंच रहे थे उनसे से 2 नाबालिग हैं और तीसरा अरमान है। आरोपियों की दरिंदगी उस समय रुकी, जब पुलिसकर्मी नाइट पेट्रोलिंग करते हुए वहां पहुंचे। इस दौरान आरोपियों ने पुलिसकर्मी को भी घायल कर दिया।

पुलिस आरोपियों को पकड़ा

इसकी सूचना तुरंत थाने में दी गई। इसके बाद हवलदार नटवर को अस्पताल मे भर्ती कराया गया और बदरपुर थाना पुलिस ने रातभर मशक्कत कर आरोपी अरमान व उनके तीनों नाबालिग साथियों को पकड़ लिया।

दक्षिण पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, वारदात रात दो बजे के आसपास हुई है। मृतक व आरोपी पहले एक दूसरे को जानते थे। रात को ही इन लोगों में किसी बात पर कहासुनी हुई। इसके बाद अरमान ने अपने तीन नाबालिग साथियों के साथ गौरव पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

गौरव को 25 से 30 बार चाकू मारे

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने गौरव को 25 से 30 बार चाकू मारे। गौरव की मौत होने के बाद आरोपियों ने उसके शव को इधर-उधर घसीटा। जिस समय आरोपी गौरव के शव को घसीट कर ले जा रहे थे, उस समय बदरपुर थाने में तैनात नाइट हवलदार नटवर सिंह पेट्रोलिंग करते हुए मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे। जिसके बाद हवलदार नटवर ने आरोपियों का पीछा किया, आरोपियों उन्हें टक्कर मारकर गिरा दिया और भाग गए।