Bansuri Swaraj Reaction on Somnath Bharti Statement: आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती ने लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट पर कई बड़े दावे किए। उन्होंने कहा कि अगर चुनाव आयोग बीजेपी के एजेंट के रूप में काम नहीं करते, तो चुनाव का नतीजा कुछ और हो सकता था। उन्होंने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खास तौर पर बीजेपी की नई दिल्ली से सांसद बांसुरी स्वराज पर कई गंभीर आरोप लगाए और कहा कि मैंने उनके खिलाफ कोर्ट में चैलेंज किया है। अब बीजेपी सांसद ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दे दी है।

मेरे पास हर सवाल का जवाब है- बांसुरी

नई दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद बांसुरी स्वराज ने सोमनाथ भारती पर जोरदार पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि लगता है सोमनाथ भारती चुनाव में मिली हार को पचा नहीं पा रहे हैं, इसलिए झूठ का पुलिंदा बांध रहे हैं। आम आदमी पार्टी अगले लोकसभा चुनाव में सोमनाथ भारती को टिकट देंगे या फिर नहीं, इसका भी पता नहीं है। मैं आम आदमी पार्टी के झूठ के सामने झुकने वाली नहीं हूं। आप नेता द्वारा कोर्ट में याचिका दायर करने पर बांसुरी ने कहा कि एक सिटिंग एमएलए होते हुए भी वह चुनाव हार गए। अगर कोर्ट नोटिस देता है, तो मेरे पास हर सवाल का जवाब है, जो मैं कोर्ट में दूंगी।

सोमनाथ भारती ने लगाए थे ये आरोप

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में आप के प्रत्याशी रहे सोमनाथ भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बांसुरी स्वराज पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इलेक्शन एक्सपेंडिचर से 16 लाख रुपये अधिक खर्च करने और बाद में उसे पार्टी फंड का पैसा बताने से लेकर चुनाव के दौरान पोलिंग बूथ पर प्रचार प्रसार को लेकर भी सोमनाथ भारती ने आरोप लगाया है। उन्होंने बांसुरी की जीत को बीजेपी और इलेक्शन कमिशन का साजिश बताया है।

ये भी पढ़ें:- आतिशी पर मुखर बांसुरी स्वराज: केंद्र से मिले पैसों का मांगा था हिसाब, भाजपा नेता बोलीं- झूठ बोलना AAP की आदत

ये भी पढ़ें:- AAP नेता सोमनाथ भारती का बड़ा आरोप: कहा- दिल्ली में बीजेपी ने साजिश रचकर जीत हासिल की, चुनाव आयोग भी शामिल रहा