Delhi Water Shortage: दिल्ली में जल संकट को लेकर इन दिनों जमकर सियासत हो रही है। विपक्ष के नेता लगातार दिल्ली सरकार पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। इतना ही नहीं मटका फोड़ प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इस बीच बवाना से आम आदमी पार्टी के विधायक जय भगवान उपकार पर लोगों पर धमकाने का आरोप लगा है। विधायक का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बीजेपी का आरोप है कि इस वीडियो में वो लोगों को धमकाते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि आप के विधायक जिन लोगों को धमका रहे हैं, वे पानी समस्या को लेकर शिकायत लेकर गए थे, लेकिन विधायक भड़क गए। विधायक का वीडियो बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इसको लेकर वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार पर निशाना भी साधा है।  

पानी किल्लत की समस्या लेकर पहुंचे थे लोग 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग पानी की किल्लत को लेकर विधायक जय भगवान से मिलने पहुंचे हैं। वीडियो में विधायक लोगों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। विधायक को यह भी कहते हुए सुना जा सकता है कि 'ड्रामे नहीं चाहिए। एक मिनट में ठंडा कर दूंगा। पता है ना मेरे बारे में, अभी बताता हूं'। इस वीडियो को एक्स पर शेयर कर बीजेपी लिखा है कि 'केजरीवाल का गुंडा विधायक।'

ये भी पढ़ें:- अब VIP इलाकों में भी होगी पानी की किल्लत, NDMC ने जारी की एडवाइजरी

बीजेपी ने साधा निशाना

वीरेंद्र सचदेवा ने AAP विधायक का जिक्र करते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बवाना से आप विधायक के कार्यालय में लोग जल संकट को लेकर शिकायत करने आए थे। लेकिन वे शिकायत सुनने के बजाए धमकी देने लगे। धमकी देते हुए विधायक ने कहा- तुम मुझे जानते हो ना ज्यादा बोलोगे तो ठंडा कर दूंगा।

अदालत ने आप के देवली के विधायक प्रकाश जारवाल एक टैंकर संचालक से पैसा उगाही और उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने का दोषी ठहराया है। पानी मांग रही महिलाओं से आप विधायक दिनेश मोहनिया पर अभद्रता करने का आरोप लगा था। अब एक विधायक लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आखिर दिल्ली की जनता अपनी समस्या लेकर किसके पास जाए।