Delhi BJP Incharge: दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। बीजेपी ने भी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी ने आज मंगलवार यानी 15 अक्टूबर को बैजयंत पांडा को प्रभारी नियुक्त किया है। इसके साथ ही अतुल गर्ग को सह प्रभारी नियुक्त किया।

दिल्ली में बीजेपी ने बैजयंत पांडा को बनाया प्रभारी

दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में बीजेपी ने आज दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने बैजयंत पांडा को प्रभारी और अतुल गर्ग को सह प्रभारी नियुक्त किया।

दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ेगी AAP

दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का ऐलान पहले ही कर दिया है। आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने इसको लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा कि हम दिल्ली विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेंगे। आप नेता ने कहा था कि हमने पिछले 10 सालों में दिल्ली में जो किया है, उसके आधार पर हम चुनाव लड़ेंगे।

दिल्ली चुनाव को लेकर आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल हर जिले में जनता की अदालत कार्यक्रम कर रहे हैं, तो पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया दिल्ली में लगातार पद यात्रा कर रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली में विधानसभा अगले साल की शुरुआत में होने हैं, जिसको लेकर राजधानी में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां भी पहले से ही शुरू कर दी थी। दिल्ली में विधानसभा चुनाव जनवरी के अंत में या फरवरी के शुरू में हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें:- Delhi Assembly Election History: सीएम बदलने का फॉर्मूला हरियाणा में चला, दिल्ली में नहीं चलेगा; जानिये क्यों?