BJP on Aam Aadmi Party: स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में बिभव कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में सीएम अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के विधायकों और सांसदों के साथ विरोध पैदल मार्च निकाला। अब इस मामले पर सियासत गर्म हो गई है। दरअसल, बीजेपी ने AAP पर हमला बोला है और सीएम केजरीवाल से सवाल पूछा है।

भाजपा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल विभव कुमार के खिलाफ कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं? जिसने एक महिला के साथ मारपीट की उसे क्यों बचाने की कोशिश कर रहे हैं? इतना ही नहीं शाजिया इल्मी ने तो सीएम को शीश महल का सुल्तान तक बता दिया है।

मनोज तिवारी ने बोला हमला    

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने AAP के विरोध प्रदर्शन पर कहा कि अरविंद केजरीवाल उस व्यक्ति को बचाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं जिसने अपने आवास पर एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया है। आखिर अरविंद केजरीवाल विभव कुमार के खिलाफ कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं? वह उन्हें बचाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं? जिसने एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया?

उसने सीसीटीवी फुटेज भी नष्ट कर दिया, इतनी बड़ी साजिश क्यों की गई? इतना ही नहीं मनोज तिवारी ने कहा कि जिस तरह से आज बिभग कुमार को गिरफ्तारी के विरोध में सीएम और उनके नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया है। इससे प्रतीत होता है कि स्वाति मालीवाल के साथ यह घटना केजरीवाल के इशारे पर हुई है। इसलिए आज पूरी पार्टी एक आरोपी को बचाने को कोशिश कर रही है।

शाजिया इल्मी ने सीएम केजरीवाल पर कसा तंज

वहीं, बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का नाम अब बदलकर आम अपराधी पार्टी रख देना चाहिए। बिभव कुमार दिल्ली के शाहजहां शेख बन गए हैं, जिस पर इतने गंभीर आरोप हैं। बिभव ने उस महिला के साथ दुर्व्यवहार किया है जिसने इतने लंबे समय तक उनकी पार्टी में काम कर रही है।

जिसने अरविंद केजरीवाल को इतना ऊंचा बनाने में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान रहा है। स्वाति मालीवाल 'कबीर' और 'परिवर्तन' NGO से जुड़ी थी। इल्मी ने कहा कि शीश महल के ये कैसे सुलतान हैं, जिससे मिलने के लिए उनके सबसे पुराने साथी को परमिशन लेनी पड़ती है। अगर बिना परमिशन के मिलने पहुंच जाती हैं तो उनके साथ मारपीट की जाती है।

बीजेपी मुख्यालय तक 'आप' नेताओं ने किया पैदल मार्च

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने आज पार्टी मुख्यालय से भाजपा के मुख्यालय तक पैदल मार्च निकाला। उनके साथ भारी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। AAP के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए बीजेपी दफ्तर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल और अर्धसैनिक बल तैनात किया गया था। इसके अलावा धारा 144 भी लागू कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें:- मैं चीख-चीख कर बता रही थी कि बिभव ने मुझे बेरहमी से पीटा है, उस वीडियो को एडिट कर दिया गया

हालांकि, 'आप' के नेता और कार्यकर्ता बीजेपी के मुख्यालय तक गए इसके बाद वापस आम आदमी पार्टी के मुख्यालय लौट आए। मार्च निकालने से पहले केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम आदमी पार्टी को कूचलना चाहते हैं इसलिए पार्टी के सभी नेताओं को फर्जी मुकदमे में जेल भेज रहे हैं। अब इसी मार्च को लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है।