Bansuri Swaraj Target AAP: दिल्ली बीजेपी सांसद बांसुरी स्वराज ने आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि आम बजट में केंद्रीय सरकार की तरफ से दिल्ली सरकार को एक रुपये भी नहीं मिलते हैं। आतिशी के साथ-साथ दिल्ली एमसीडी की मेयर शैली ओबेरॉय ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि केंद्र सरकार की ओर से एमसीडी को भी पैसे नहीं मिलते हैं, जबकि बाकी राज्यों को पैसे दिए जाते हैं। अब बीजेपी सांसद ने आप के आरोपों का जवाब दिया और केंद्र से दिल्ली सरकार को मिले पैसों का हिसाब मांगा है।

'प्रदूषण नियंत्रण पर सिर्फ 30 फीसदी पैसे किए खर्च'- बांसुरी

बीजेपी सांसद बांसुरी स्वराज ने आप पर आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी सिर्फ प्रेस कॉन्फ्रेंस की पार्टी बन गई है। केजरीवाल सरकार आने वाले आपदा के लिए पहले से तैयार नहीं रहती है। ठंड के दिनों में दिल्ली में फिर से प्रदूषण आएगा और दिल्ली गैस चेंबर बन जाएगी। आप नेता ने केंद्र सरकार पर जो आरोप लगाए हैं, वह सरासर गलत है।

राष्ट्रीय स्वच्छ वायु कार्यक्रम के तहत प्रदूषण पर नियंत्रण पाने के लिए केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार को 742.69 करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन हमें सेंटर फॉर साइंस एंड एनवायरमेंट की रिपोर्ट से पता चला है कि आप ने उन पैसों का सिर्फ 30 फीसदी ही इस्तेमाल किया है, फिर बाकी के पैसे कहां है।

'झूठ फैलाना बंद करे आतिशी'

बांसुरी स्वराज ने कहा कि दिल्ली सरकार की लापरवाही के कारण दिल्ली में प्रदूषण का स्तर खतरनाक होता जा रहा है। दिल्ली दुनिया की सबसे प्रदूषित राजधानी बन हई है। अभी दिल्ली में प्रदूषण और अधिक बढ़ने वाला है। उन्होंने कहा कि आतिशी ये झूठ फैलाना बंद करें कि केंद्र सरकार उसे पैसे नहीं देती है। प्रदूषण को कम करने के लिए दिल्ली सरकार को जो पैसे मिले हैं, उसका इस्तेमाल कीजिए।

ये भी पढ़ें:- AAP नेता सोमनाथ भारती का बड़ा आरोप: कहा- दिल्ली में बीजेपी ने साजिश रचकर जीत हासिल की, चुनाव आयोग भी शामिल रहा

ये भी पढ़ें:- केजरीवाल की तबीयत पर राजनीति: संजय सिंह ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- हत्या के प्रयास का मुकदमा करेंगे -