प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार सुबह आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के जालंधर स्थित घर पर छापा मारा है। आप सांसद के घर पर छापेमारी को लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ईडी चेहरा देखकर काम नहीं करती है। वहीं, दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष ने आप सांसद के घर ईडी की कार्रवाई पर बीजेपी पर हमला बोला है।

ईडी जांच कर रही है तो जरूर कुछ ऐसा हुआ होगा- मनोज तिवारी

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। आप सांसद संजीव अरोड़ा के आवास पर ईडी की छापेमारी पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मैं नहीं जानता कि संजीव अरोड़ा कौन हैं। मेरा मानना ​​है कि अगर ईडी जांच कर रही है तो जरूर कुछ ऐसा हुआ होगा, जो आर्थिक अपराध के अंतर्गत आता है।

ईडी चेहरा देखकर काम नहीं करती- मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि ईडी चेहरा देखकर काम नहीं करती। आम आदमी पार्टी के नेता आर्थिक अपराधों में क्यों संलिप्त पाए जाते हैं? उन्होंने कहा कि आज दिल्ली की जनता सोच रही है कि आम आदमी पार्टी के नेता जब बड़े हो जाते हैं, तो चोरी और भ्रष्टाचार क्यों करते हैं।

यह भी पढ़ें:- ईडी ने AAP सांसद के घर पर मारी रेड, भड़के सिसोदिया, बोले- 'आज फिर मोदी जी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया'

मनीष सिसोदिया ने किया था हमला

मनीष सिसोदिया ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि  'आज फिर मोदी जी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया है। आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ईडी वाले रेड कर रहे है। पिछले दो सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड दिया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया... कहीं भी कुछ भी नहीं मिला। लेकिन पूरी शिद्दत से मोदीजी की एजेंसियां लगी हुई है एक के बाद एक फर्जी केस बनाने मैं।  आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए यह लोग किसी भी हद तक जाएंगे। लेकिन, ये कितनी भी कोशिश कर ले, आम आदमी पार्टी वाले ना रुकेंगे, ना बिकेंगे और ना डरेंगे।