Delhi News: दिल्ली के बुराड़ी अस्पताल में यौन उत्पीड़न की एक घटना सामने आने के बाद अब इस मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है। एक तरफ तो दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मामले पर मुख्य सचिव से पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा है। वहीं, दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दोषियों पर कार्रवाई का आदेश देने में केजरीवाल सरकार को दो दिन लग गए।

दिल्ली सरकार के अस्पताल महिलाओं के लिए असुरक्षित

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ दिल्ली सरकार के अस्पतालों में चिकित्सा सुविधाओं की कमी है। नकली दवाएं देने का आरोप लग रहा है। वहीं, महिला कर्मचारियों के लिए यह असुरक्षित हो गए हैं। कुछ महीने पहले एक निजी नर्स जो जीबी पंत अस्पताल में मरीजों की एक दशक से अधिक समय से सेवा करती थी। उसका भी रेप किया गया था। अब दिल्ली सरकार के बुराड़ी स्थित अस्पताल में यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। 

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने मामले पर एक शब्द नहीं बोला

उन्होंने आगे कहा कि बीच में भी हमने एलएनजेपी और डीडीयू अस्पतालों में डॉक्टरों द्वारा उत्पीड़न और असुरक्षित कामकाजी माहौल की शिकायत करने की घटनाएं देखी हैं। सचदेवा ने आगे कहा कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने कल प्रेस कांफ्रेंस की लेकिन अफसोस की बात है कि उन्होंने इस चौंकाने वाली घटना पर एक शब्द नहीं बोला था। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने मामले को नजर अंदाज करने की कोशिश की थी। 

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 40 साल की एक महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि चार आरोपियों ने 17 दिसंबर और 19 दिसंबर को तीन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की और उन्हें परेशान किया। साथ ही बर्खास्त करने की भी धमकी दी गई। इसके बाद डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।