BJP Attacks India Alliance Rally: इंडिया गठबंधन की आज 31 मार्च को होने वाली रैली पर जुबानी जंग शुरू हो गई है। दरअसल, बीजेपी ने विपक्षी दलों की एकजुटता महारैली पर हमला बोला है। बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दिल्ली में आज भारत की राजनीति का एक विचित्र और विस्मयकारी दृश्य दिखने जा रहा है, क्योंकि वे सभी लोग जो भ्रष्टाचार के विरुद्ध जिन पार्टियों को चोर और बेईमान बताकर सत्ता में आए थे। आज उन्हीं के हमसफर और हमराज होते बनते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत की राजनीति में यह पहली बार हो रहा है कि जहां का सीएम हिरासत से सरकार चला रहे हैं और उनका साथ देने वाले ऐसे नेता हैं जिनका पिछला रिकॉर्ड बहुत ही खराब है।

'पुराने गुनाहों को छिपाने के लिए साथ आ रहे सभी दल' 

बीजेपी सांसद ने कहा कि बिहार के पूर्व के सीएम और आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव 1997 में ही जेल जा चुके हैं, झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रमुख शिबू सोरेन 2006 में जेल जा चुके हैं। डीएमके के नेता ए राजा 2011 में जेल की हवा खा चुके हैं। कांग्रेस के कई नेता भी जेल जा चुके हैं। समाजवादी पार्टी के नेता रहे मुलायम सिंह यादव भी आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल गए थे। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी बेल बाहर हैं।ये सभी केस 2014 के पहले के हैं। अपने पुराने गुनाहों को छुपाने के लिए ये सभी दल आज एक साथ आ रही हैं।

'राम मंदिर विरोधी पार्टियां एक साथ' 

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि ये सभी पार्टियां जो राम मंदिर के विरोधी थीं, जिन्होंने हिंदू धर्म के सामूहिक विनाश जैसे संकल्प लिए, अपने पुराने अपराधों को छुपाने के लिए कई हिंदू धर्म के देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणियां, अपने भ्रष्टाचार के पुराने अपराधियों को छिपाने के लिए रामलीला मैदान का उपयोग कर रहे हैं। आज हम यहां एकत्रित हो रहे हैं, मुझे लगता है कि अगर इसे एक शब्द में कहा जा सकता है, तो हिंदी में एक कहावत है, 'चोरी' ऊपर से सीनाजोरी। उन्होंने कहा कि यह भारत की राजनीति में आलोचना का ही नहीं विश्वसनीयता का भी प्रतीक है।

ये भी पढ़ें:- रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन की मेगा रैली आज, इन सड़कों पर लगेगा भारी जाम

बीजेपी सांसद ने कहा कि लोकतंत्र और मोदी विरोध तो सिर्फ एक बहाना है, असली मकसद तो खुद के गुनाहों छिपानी है। उन्होंने कहा कि आपस में एक दूसरे के प्रति कितना भी खिलाफ क्यों न हों, लेकिन भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए पूरी तरह दिल मिला रहे हैं।