Logo
BJP vs AAP: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत की अवधि आज समाप्त हो रही है। जेल जाने से पहले सीएम की एक पोस्ट पर सियासत गर्म हो गई है। बीजेपी ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है।

BJP on Kejriwal Tihar Surrender: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज 2 जून को तिहाड़ जेल में सरेंडर करने वाले हैं। जेल जाने से पहले उन्होंने एक भावुक पोस्ट कर उन्होंने आज का अपना प्लान बताया और दिल्ली के लोगों से कुछ अपील भी की। अब इसको लेकर दिल्ली बीजेपी ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है। भाजपा ने कहा कि केजरीवाल जी आप दिल्ली को शराब की नगरी बनाने और शराब की दलाली खाने के आरोप में जेल जा रहे हैं, कोई जंग जीत कर नहीं।

सीएम केजरीवाल पर बीजेपी का तंज

सीएम केजरीवाल की पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए बीजेपी ने एक्स पर लिखा कि केजरीवाल जी ये नौटंकी बंद कीजिए, आप दिल्ली को शराब की नगरी बनाने और शराब की दलाली खाने के आरोप में जेल जा रहे हैं, कोई जंग जीत कर नहीं ! आपके जेल जाने से पूरी दिल्ली की जनता खुश है। जब आप बाहर रहते पानी का इंतजाम न कर सके शराब घोटाले में लगे रहे तो भला ऐसा सीएम किस काम का?

बीजेपी ने एग्जिट पोल का जिक्र कर साधा निशाना

बीजेपी ने एग्जिट पोल का जिक्र करते हुए कहा कि वैसे भी दिल्ली और पंजाब की जनता ने अपने वोट से जो चोट दी है एक्जिट पोल देख कर आप समझ ही गए होंगे। हवा हवाई दावे, झूठे बयानों वाली काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती। यह पब्लिक है सब जानती है। आपके क्रांतिकारी बनने का सपना पूरा हो रहा, उम्मीद है इस बार बेल बेल नहीं चिल्लाएंगे।

ये भी पढ़ें:- तिहाड़ में सीएम केजरीवाल के कैसे दिन, कैसे गुजरी रातें; जानें गिरफ्तारी से जमानत तक का सफर

दिल्ली बीजेपी ने आगे कहा कि जेल जाकर प्रायश्चित कीजिए और हां जिस बापू की तस्वीर तक आपने पंजाब और दिल्ली के सरकारी कार्यालयों और पार्टी कार्यालय से गायब कर दी उनको नमन करने का ढोंग आप बार बार कैसे कर लेते हैं? हर बार आखिर जेल जाने या चुनाव के वक्त ही हनुमान जी की याद क्यों आती है? आत्मचिंतन कीजिएगा आपकी यह धूर्तता अब दिल्ली का एक एक नागरिक बहुत अच्छे से समझ चुका है।

सीएम केजरीवाल की इस पोस्ट पर गर्म हुई सियासत

बता दें कि सीएम केजरीवाल ने आज रविवार सुबह एक्स पर पोस्ट साझा कर लिखा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मैं 21 दिन चुनाव प्रचार के लिए बाहर आया। सुप्रीम कोर्ट का बहुत बहुत आभार। आज तिहाड़ जाकर सरेंडर करूंगा। दोपहर 3 बजे घर से निकलूंगा। पहले राजघाट जाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दूंगा। वहां से हनुमान जी का आशीर्वाद लेने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाऊंगा और वहां से पार्टी दफ्तर जाकर सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं से मिलूंगा। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...

5379487