Virendra Sachdeva on Ramachandra Kidnapping: दिल्ली में आज दिन भर सियासत काफी गरम रहा है। आम आदमी पार्टी के पार्षद रामचंद्र की अगवा होने की खबर ने सियासी भूचाल ला दिया, जिसमें आप और बीजेपी के नेता एक के बाद एक करके कूदते चले गए। यह सियासत तब शुरू हुआ, जब आज यानी 1 सितंबर दोपहर आम आदमी पार्टी के पार्षद रामचंद्र के बेटे आकाश ने एक वीडियो शेयर कर दावा किया की उनके पिता रामचंद्र को बीजेपी ने अगवा कर लिया है और उन्हें कहां लेकर जाया गया, इसका पता नहीं। अब इस पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का बयान आया है।

रामचंद्र ने वीडियो में किया ये दावा

आम आदमी पार्टी की ओर से दावा किया गया कि बीजेपी ने आप के पार्षद रामचंद्र को अगवा कर लिया है, क्योंकि उन्होंने बीजेपी में जाने के बाद फिर से आप में वापस आने का फैसला किया। संजय सिंह और मनीष सिसोदिया समेत कई नेताओं ने बीजेपी पर गुंडागर्दी और अपहरण करने का आरोप लगा दिया। इसके कुछ घंटे बाद रामचंद्र ने खुद एक वीडियो शेयर की और बताया कि बीजेपी के नेताओं ने कैसे उसे ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर अगवा किया और कहा कि तुमने जो किया अच्छा नहीं किया, तुम्हारे साथ गलत हो जाएगा। अब वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी को चैलेंज किया है।

वीरेंद्र सचदेवा ने आप नेताओं से क्या कहा

वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और मनीष सिसोदिया के अलावा उन तमाम नेताओं को चैलेंज किया है, जिन्होंने बीजेपी पर रामचंद्र को अगवा करने का आरोप लगाया। सचदेवा ने कहा कि आज दिनभर बीजेपी ऑफिस में वर्कशॉप चल रही है। आप वालों ने सुबह से एक सर्कस चला रखा है, जिसमें एक जोकर भी है। इस स्क्रिप्ट को लिखा गया है। अगर बीजेपी ने आपके नेता का अपहरण किया है, तो एफआईआर दर्ज कीजिए। अगर उन्हें बीजेपी कार्यालय लेकर जाया गया होगा, तो वहां के सीसीटीवी फुटेज में जरूर आए होंगे। आप इस मामले में एक्शन लीजिए और मैं भी पुलिस से अपील करता हूं कि इस पर कार्रवाई की जाए, ताकि ऐसे झूठे आरोप नहीं लगाए जाए।

ये भी पढ़ें:- रामचंद्र का अपहरण या सियासी ड्रामा: बेटे के दावे के बाद सकुशल घर लौटे, बोले- भाजपा की जांच एजेंसियों से नहीं डरता