Logo
BJP Workers Protest: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

Swati Maliwal Assault Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल से सीएम आवास के भीतर बदसलूकी मामले में बीजेपी लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल को घेर रही है। इस बीच दिल्ली बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं ने सीएम आवास के पास विरोध प्रदर्शन किया और सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान महिलाओं के हाथ में 'महिला विरोधी अरविंद केजरीवाल' के पोस्टर भी दिखाई दिए। इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा भी मौके पर मौजूद रहे। उन्होंने भी जमकर सीएम केजरीवाल पर हमला बोला।

'स्वाति मालीवाल के समर्थन में प्रदर्शन'

इस दौरान सचदेवा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दिल्ली की ये बहनें स्वाति मालीवाल के समर्थन में आज बुधवार को विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि स्वाति मालिवाली दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष रही हैं और वर्तमान समय में वह राज्यसभा सांसद हैं, अगर वह सीएम आवास के अंदर ही वह सुरक्षित नहीं हैं तो पूरी दिल्ली की हालत का अंदाजा इसी लगाया जा सकता है। सचदेवा ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने अभी तक इस मसले पर कुछ भी बयान नहीं दिया है। वे चुप्पी साध लिए हैं। 

'इस खेल में बड़ा खेल छिपा'

सचदेवा ने आगे कहा की केजरीवाल के सांसद संजय सिंह इस बात को स्वीकार रहे हैं कि सीएम आवास के अंदर स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता हुई है, अभी और कितना सबूत चाहिए कार्रवाई करने के लिए? उन्होंने कहा कि आखिर सीएम केजरीवाल पुलिस में क्यों शिकायत नहीं दर्ज करवाते हैं। इस खेल में बड़ा खेल छिपा हुआ है। मुझे लगता है यह एक साजिश के तहत किया गया है। पुलिस अगर इस मामले की जांच करे तो कई सारे खुलासे होंगे। 

ये भी पढ़ें:- अरविंद केजरीवाल के आवास में पिट गईं सांसद स्वाति मालीवाल, दिल्ली पुलिस को आई 2 PCR कॉल

बता दें कि संजय सिंह ने बीते दिन14 मई को कहा था कि मुख्यमंत्री आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता हुई। उन्होंने मीडिया से कहा- 13 मई को बहुत ही निंदनीय घटना घटित हुई। सुबह अरविंद केजरीवाल से मिलने स्वाति मालीवाल उनके आवास पर पहुंची थीं। ड्रॉइंग रूम में केजरीवाल का इंतजार कर रही थीं। इस बीच मुख्यमंत्री के पीए बिभव कुमार वहां पहुंचे और उनके साथ अभद्रता और बदतमीजी की। इस पूरी घटना को दिल्ली के CM ने संज्ञान में लिया है। वो इस मामले में सख्त कार्रवाई करेंगे।

5379487