Noida Road Accident: दिल्ली से सटे नोएडा से बड़ा खबर आ रही है। दरअसल, यहां तेज रफ्तार BMW कार ने एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना आज यानी गुरुवार सुबह करीब 6 बजे की है। ई-रिक्शा पर पांच लोग सवार थे। ई-रिक्शा सिटी सेंटर से 12-22 की ओर जा रहा था।

कार सवार दो गिरफ्तार 

इसी दौरान सुमित्रा अस्पताल के सामने एक तेज रफ्तार BMW कार ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि ई रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। दुर्घटना के बाद सड़क पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना में घायल सभी पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हैं। पुलिस ने पीड़ितों के परिजनों से संपर्क कर इस हादसे की जानकारी दे दी है।  

फिलहाल मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके अलावा पुलिस ने बीएमडब्ल्यू सवार दो लोगों को हिरासत में ले लिया है, जबकि एक फरार बताया जा रहा है। अभी इस मामले पर पुलिस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। पुलिस मामल की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में दो कारों के बीच पिसा बाइक सवार, मौके पर दर्दनाक मौत, तीनों वाहन भी क्षतिग्रस्त  

ग्रेटर नोएडा में भी हुआ सड़क हादसा

बता दें कि इससे पहले बीते दिन यानी बुधवार को ग्रेटर नोएडा में भी दर्दनाक सड़क हादसा हो गया था। दरअसल, दनकौर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो कैंटर गाड़ी की भिड़ंत हो गई। हादसे में पीछे की गाड़ी में सवार एक हेल्पर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई थी। जबकि ड्राइवर को सामान्य चोट आई थी। घटना को अंजाम देकर आरोपी कैंटर चालक मौके से अपनी गाड़ी को लेकर फरार हो गया।