Delhi ACP Son Murder: दिल्ली पुलिस में कार्यरत डीसीपी के 26 वर्षीय लापता बेटे का शव हरियाणा के समालखा के पास एक नहर से बरामद किया गया है। इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस की तरफ से दी गई। मृतक लक्ष्य चौहान पेशे से वकील थे। इस सप्ताह की शुरुआत में उनके दो दोस्तों, एक वकील और एक कोर्ट क्लर्क ने उनकी हत्या कर दी थी। दिल्ली पुलिस ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी की पहचान विकास भारद्वाज के रूप में हुई है, जो तीस हजारी कोर्ट में एक वकील के यहां क्लर्क है, उसे भी आज गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस को मिली डेड बॉडी

पुलिस अधिकारी ने कहा कि अपराध में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद कर ली गई है। दोनों आरोपियों में से एक अभिषेक को हत्या के कुछ घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने मृतक को हरियाणा में मुनक नहर में धक्का दे दिया था। अपने बेटे के लापता होने के बाद लक्ष्य के पिता एसीपी यशपाल चौहान की शिकायत के आधार पर समयपुर बादली पुलिस स्टेशन में अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। 19 साल के अभिषेक की गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद, जो उन दोस्तों में से एक है जिनके साथ लक्ष्य ने लापता होने से ठीक पहले हरियाणा के भिवानी में एक शादी में भाग लिया था, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (Murder) जोड़ दी।

ये भी पढ़ें: Delhi Murder Case: बिंदापुर में पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, युवक ने बुजुर्ग महिला की गला रेतकर की हत्या

पैसों को लेकर विवाद

पुलिस ने कहा है कि हत्या तब हुई जब तीनों शादी से लौट रहे थे। अभिषेक से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने कहा कि उसने और विकास ने लक्ष्य को खत्म करने की योजना बनाई थी क्योंकि उसने कोर्ट क्लर्क से कुछ पैसे उधार लिए थे और वह रकम वापस करने को तैयार नहीं था। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि विकास और अभिषेक ने लक्ष्य को हरियाणा की मुनक नहर में फेंकने का फैसला किया था।