Logo
Delhi News: नए साल की शाम को आगरा नहर में चाचा-भतीजे की डूबने से मौत हो गई है। पुलिस और गोताखोरों की मदद से शवों को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

Delhi News: जहां एक ओर पूरा देश जश्न के माहौल में डूबा हुआ था, वहीं दिल्ली में नए साल की शाम को आगरा नहर में चाचा-भतीजे के डूबने की घटना सामने आई थी। पुलिस और गोताखोरों की टीम ने दो दिन तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर 9 साल के भतीजे यश के शव को बाहर निकाल लिया। लेकिन आज घटना के पांच दिन बाद भी चाचा सचिन का कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस की ओर से सचिन को ढूंढने के लिए लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

नए साल की शाम नहर में डूबे चाचा-भतीजे

बता दें कि नए साल की शाम को परिवार के सभी सदस्य घूमने के लिए बाहर गए हुए थे। तब ही यश का पैर फिसल गया और वह नहर में जाकर गिर गया। इसके बाद बच्चे ने मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद उसका चाचा नहर में कूद गया। लेकिन भतीजे की जान बचाने की कोशिश में चाचा भी उसके साथ डूब गया। परिजनों का आरोप है कि सचिन ने कई बार आसपास के लोगों से जान बचाने की गुहार लगाई, मगर उसे कोई भी बचाने नहीं आया था। 

शवों की तलाश में जुटी रेस्क्यू टीम

दरअसल, 31 दिसंबर को बदरपुर क्षेत्र के हरी नगर इलाके में रहने वाले इस परिवार के दो चिराग बुझ गए। फिलहाल, एसडीएम की टीम और रेस्क्यू टीम लगातार शव की तलाश में जुटी है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही शवों को बाहर निकाल लिया जाएगा। 

5379487