Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है। जिसके चलते सर्दी भी बढ़ गई है। सर्दी से बचने के लिए लोग घरों में तमाम तरह के उपाय करते हैं। कोई घर में हीटर लगाता है, तो कोई घर में अंगीठी जलाता है। ऐसे में लोगों को जरा सी लापरवाही करने पर जान गंवानी पड़ती है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के न्यू मंगलापुरी इलाके से सामने आया है। जहां पर एक घर में आग लगने से 36 वर्षीय शख्स की मौत हो गई है।

बंद कमरे में मिला शव

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि मृतक की पहचान विनय अरोड़ा के रूप में हुई है। वह पेशे से बाउंसर था। शव को घर के अंदर फर्श पर पड़ा हुआ पाया गया। इसके अलावा उसके पास कुर्सी, जले हुए कपड़े भी पाए गए। पुलिस ने बताया कि बीती रात करीब 8:30 बजे फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन को एक घर में आग लगने की कॉल मिली। आग लगने की सूचना के बाद फौरन पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जहां पर पुलिस टीम ने पाया कि घर के कमरे में आग लगी थी और कमरा अंदर से बंद था। 

दरवाजा तोड़ अंदर घुसी पुलिस

पुलिस ने जब दरवाजे को तोड़ा तो फर्श पर विनय को मृत पड़ा हुआ पाया, इसके अलावा युवक के पास जली हुई कुर्सी, जले हुए कुछ कपड़े और अंगीठी भी थी। इसके बाद पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि घटना की जानकारी दिल्ली फायर सर्विस को भी दी गई थी और क्राइम टीम को भी बुलाया गया। इसके अलावा कैट एम्बुलेंस को भी बुलाया गया। कैट एम्बुलेंस स्टाफ ने विनय को मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारी ने यह भी आशंका जताई की हो सकता कि आदमी ने खुद को जिंदा जला लिया हो। हालांकि, इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है कि शख्स ने खुद को जलाया है या सोने के बाद अंगीठी से आग लगी। जिससे उसकी मौत हो हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें:- Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में शीतलहर के साथ कोहरे का कहर, ट्रेन की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत