Logo
दिल्ली के स्टार सिटी मॉल में डेविल द नाइट क्लब के बाउंसर ने झगड़े के बाद युवक को गोली मार दी। क्लब में डांस करने को लेकर विवाद हुआ था।

Delhi Crime News: दिल्ली के मयूर विहार फेस 1, इलाके के स्टार सिटी मॉल स्थित डेविल द नाइट क्लब के बाउंसर ने एक युवक को गोली मार दी, वहीं उसके दूसरे साथियों को बुरी तरह से पीटा। पीठ में लगी गोली के बाद घायल को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसके बयान पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

डांस करने को लेकर हुआ था विवाद

बताया जाता है कि यह पूरा विवाद क्लब में एक लड़की के साथ डांस करने से शुरू हुआ था, जिसके बाद बाउंसर ने तीनों दोस्तों को क्लब से बाहर निकाल फेंका। युवकों ने मॉल में तोड़फोड़ की तो उन्हें पीटा और बाद में एक को गोली मारी गई।

स्टार मॉल में डेविल द नाइट क्लब का मामला

पुलिस को गोली से घायल हुए 23 वर्षीय शुएब उर्फ अज्जू ने बताया कि वह परिवार के साथ अम्बेड़कर कैंप त्रिलोकपुरी एरिया में रहता है। वह बारहवीं कक्षा तक पढ़ा है। गाजीपुर मंडी में राज चिकन के पास बतौर मुंशी काम करता है। 26 और 27 अगस्त की दरम्यानी रात करीब एक बजे वह अपने दोस्त फराज और शाहरुख के साथ स्टार मॉल में डेविल द नाइट क्लब में गया था।

वहां फराज एक लड़की के साथ डांस करने लगा। थोड़ी देर बाद उसी लड़की की फराज के साथ कहासुनी होने लगी। यह देख एक बाउंसर आया और फराज के साथ धक्का मुक्की करने लगा। इसके बाद शुएब और शाहरुख ने बीच बचाव किया। यहां बात बढ़ने पर सात आठ बाउंसर आए और तीनों को क्लब से बाहर निकाल फेंक दिया।

बाउंसर ने युवक को मारी गोली

इसके बाद उन्होंने गुस्से में मॉल के गमले तोड़ना शुरू कर दिए। इसके बाद सभी बाउंसर भी बाहर आ गए और उनके साथ मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान उन्होंने फरार होने की कोशिश की। इससे पहले फराज ने एक ईंट उठाकर एक बाउंसर के पैर पर मार दी थी। जिसके बाद फराज को बाउंसर ने पकड़ लिया था। इसी बीच एक बाउंसर ने उनकी तरफ गोली चला दी। पीठ में गोली लगने से शुएब घायल हो गया और किसी तरह वह शाहरुख के साथ जान बचाकर भागा। शाहरुख उसे फौरन एलबीएस हॉस्पिटल लेकर गया। यहां इलाज कराने के बाद वह अपनी बहन के घर चला गया।

इस बीच पुलिस को वारदात की सूचना मिल गई। घायल और दर्द के कारण वह उस वक्त बयान देने की स्थिति में नहीं था। हालत में कुछ सुधार होने पर शुएब ने मंगलवार को मयूर विहार थाने पहुंच बयान दर्ज कराए। शुएब ने पुलिस को बताया इस घटना में फराज को भी काफी चोट आई थी। पुलिस ने इस मामले को लेकर संबंधित धारा और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

पूर्वी जिले के एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार ने कहा कि अभी मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने यह भी बताया कि पहले इस घटना के दूसरे क्लब में होने का पता चला था, लेकिन जांच आगे बढ़ने और घायल के बयान के बाद स्थिति क्लीयर हुई है। जल्द आरोपी गिरफ्तार होंगे।

5379487