Delhi: दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में रोडरेज की घटना सामने आई है। सड़क पर स्कूटी टच होने पर दो युवकों ने भाई बहन के ऊपर हमला कर दिया। इस दौरान युवती से न केवल मारपीट की गई, बल्कि उसके सिर पर चाबी से वार किया गया। पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके नाम 24 वर्षीय ऋषभ और 28 वर्षीय जैद बताए हैं। जानकारी के मुताबिक, एक आरोपी पेशे से ओला ड्राइवर है, जबकि दूसरा कंप्यूटर ऑपरेटर है।

दो आरोपियों को गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, 14 जनवरी की रात 10 बजकर 12 मिनट पर सरपंच चौक रेड लाइट पर झगड़ा होने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया। वहीं, घायल युवती और उसके भाई को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया।

स्कूटी टच होने पर की पिटाई

पुलिस को मेडिकल जांच के बाद 29 वर्षीय पीड़ित युवती ने बताया कि वह न्यू अशोक नगर इलाके में रहती हैं। पेशे से डॉक्टर हैं। रात करीब 10 बजे वह अपने भाई के साथ गाय को खाना खिलाने के लिए घर से स्कूटी पर निकली थी। हमारी स्कूटी उनकी स्कूटी से जरा सी टच हो गई। उस स्कूटी पर दो युवक सवार थे। इस बात को लेकर स्कूटी सवार दोनों युवक झगड़ा कर गाली गलौच करने लगे।

युवती के सिर पर मारी चाबी

इसके बाद विरोध करने पर एक युवक ने बाइक से चाबी उसके सिर पर मार दी। साथ ही थप्पड़ भी जड़ दिए और उसके कपड़े खींचे गए। इस दौरान उसके भाई से भी मारपीट की गई। पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट और छेड़छाड़ संबंधी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।