Logo
दिल्ली के ख्याला इलाके में जीजा ने अपनी साली के मंगेतर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें आरोपी के चचेरे नाबालिग भाई ने भी साथ दिया।

Delhi Crime News: दिल्ली के ख्याला इलाके में एक शख्स ने अपनी साली के मंगेतर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें आरोपी के चचेरे नाबालिग भाई ने भी साथ दिया। उसने युवक को डंडा मारा। मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। पूछताछ में पता चला कि यह पूरा झगड़ा साली को घर छोड़ने की बात को लेकर हुआ था।

जीजा ने साली के मंगेतर पर किया धारदार हथियार से हमला

पुलिस के मुताबिक, यह घटना 16 अगस्त को ख्याला इलाके में हुई। पीड़ित दीपक की मंगेतर अपनी बहन के घर आई थी। जब वह घर जाने लगी तो पीड़ित ने अपनी मंगेतर को घर ड्रॉप करने के लिए कहा। इस पर युवती के जीजा राहुल ने ऐतराज जताया। इस बात को लेकर दीपक और राहुल के बीच कहासुनी हो गई।

पीड़ित ने अपनी मंगेतर को घर ड्रॉप करने की कही थी बात

इसके बाद देखते ही देखने बात इतनी बढ़ गई कि वहां मौजूद राहुल के चचेरे नाबालिग भाई ने एक डंडा दीपक के बायीं तरफ कान पर मार दिया। इस झगड़े के दौरान राहुल ने दीपक के पेट के बायीं तरफ किसी धारदार हथियार से वार वार भी किया। किसी तरह दीपक उनके चंगुल से निकल भागा और अपने दोस्त को इस कृत्य की जानकारी दी। दोस्त उसे नजदीकी अस्पताल लेकर गया।

जांच में जुटी पुलिस

दीपक की हालत गंभीर देख उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल के लिए रेफर किया गया। वहां से मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घायल के बयान पर हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ लिया। पीड़ित और आरोपी दोनों ही ख्याला क्षेत्र के रहने वाले हैं और पहले से एक दूसरे को जानते हैं।

5379487