Delhi Murder: दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके में 39 वर्षीय शख्स को उसके साले ने अपने दोस्तों की मदद से पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपियों ने पहले तो उसे घर से घसीटकर बाहर निकाला, इसके बाद लात घूंसों की बौछार शुरू कर दी। यही नहीं आरोपियों ने उस पर पत्थर से भी प्रहार किए। गंभीर रूप से घायल करने के बाद आरोपी फरार हो गए। घायल को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां करीब दो सप्ताह चले उपचार के बाद उसने दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने का प्रयास जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।   

पुलिस ने दी जानकारी 

पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम राकेश है, जो कि संगम विहार में रहता है। जांच से पता चला है कि राकेश का उसकी पत्नी से मामूली विवाद हुआ था। रात को उसने अपने भाई को कॉल करके बुला लिया। आते ही राकेश के साले ने कोई भी बात किए बिना उस पर हमला करना शुरू कर दिया। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर राकेश को घसीटकर घर से बाहर निकाला और अधमरा होने तक पीटते रहे। पुलिस ने बताया कि राकेश ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। राकेश के भाई मुकेश ने 31 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें अब हत्या से जुड़ी धाराएं भी जोड़ी जाएंगी।  

ये भी पढ़ें:- Noida: जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट, पत्नी से अवैध संबंध का था शक

नोएडा में जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट

बता दें कि दिल्ली से सटे नोएडा में भी ऐसी घटना हुई है। जहां जीजा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर साले को मौत के घाट उतार दिया है। यह पूरा मामला सेंट्रल नोएडा की ईकोटेक 3 थाना पुलिस इलाके का है। इस संबंध में पुलिस ने जांच के बाद खुलासा किया है कि मृतक के जीजा और उसके दोस्त ने ही हत्या की है। 

इस मामले में सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हृदेश कटारिया ने बताया कि पुलिस को 12 जनवरी को ईकोटेक 3 थाना इलाके के ककराला पुस्ता से नीचे झाड़ियों में एक युवक का शव पड़ा मिला था। पुलिस मौके पर पहुंची थी और शव की तलाशी के दौरान पेन कार्ड मिला था, जिससे शव की पहचान हो पाई है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।