Logo
Delhi Budget Session: दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। इसके अलावा सीएम केजरीवाल ने मंगलवार का दिन आम आदमी पार्टी के लिए शुभ माना है।

CM Kejriwal Attack On BJP: चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरस रहे हैं। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में बुधवार को आरोप लगाया कि बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या की, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने यह होने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया की जुबान पर भगवान थे। ऐसा लगा जैसे सुप्रीम कोर्ट में श्री कृष्ण मौजूद थे। यही नहीं, अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर भी यह माना कि मंगलवार का दिन आम आदमी पार्टी के लिए शुभ है।

'कोर्ट के अंदर श्रीकृष्ण मौजूद थे'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव में गड़बड़ी को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले की सराहना करते हुए चीफ जस्टिस की भी सराहना की। सीएम ने कहा कि हम अदालतों को मंदिर की तरह मानते हैं। न्याय देना भगवान का काम है। जब जज कुर्सी पर बैठकर फैसला सुनाते हैं तो हम मानते हैं कि भगवान फैसला सुना रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट में कल जो हुआ, उससे ऐसा लगा कि कोर्ट के अंदर भी श्रीकृष्ण मौजूद थे। ऐसा लगा जैसे चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया के अंदर भगवान बोल रहे थे। हम इस सदन के माध्यम से अदालत का आभार जताते हैं, जिन्होंने इतने कठिन समय में जनतंत्र को बचाने का काम किया है।

हनुमानजी का आशीर्वाद 'आप' के साथ

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के लिए मंगलवार का दिन शुभ माना है। सीएम का मानना है कि हनुमानजी का आशीर्वाद पार्टी के साथ है। सीएम केजरीवाल ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट को रिपोस्ट किया है, जिसमें पार्टी और सीएम पर हनुमानजी का कृपा बताई है। पोस्ट के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट के चंडीगढ़ मेयर चुनाव में गड़बड़ी का फैसला मंगलवार के दिन सुनाया। जिस दिन चंडीगढ़ मेयर चुनाव में गड़बड़ी वाला वीडियो आया वो दिन भी मंगलवार ही था। सीएम ने इसे रिपोस्ट करते हुए लिए लिखा कि हनुमान जी सब पर अपनी कृपा बना कर रखें।

'BJP में देश के सबसे बड़े कुकर्मी'

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि बीजेपी वाले चुन-चुनके इस देश के सबसे कुकर्मी और सबसे भ्रष्ट लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कराकर सत्ता का सुख भोग रहे हैं। हिमंत बिस्वा सरमा, शुभेंदु अधिकारी, मुकुल रॉय, नारायण राणे, भावना गावली, अशोक चव्हाण, यशवंत जाधव, यामिनी जाधव, छगन भुजबल, अजीत पवार, प्रफुल्ल पटेल, गोपाल कांडा और पता नहीं कितनी लंबी लिस्ट है, जबकि गरीबों को दवा देने वाला और अच्छी शिक्षा देने वाला मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल के अंदर है।

5379487