Delhi: दिल्ली के बुराड़ी अस्पताल में महिला कर्मचारियों के साथ यौन शोषण के आरोप लगे हैं। इन आरोपों के सामने आने के बाद से दिल्ली सरकार के अन्य अस्पतालों में भी हड़कंप मच गया है। इसको लेकर दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं।

जांच कमेटी बनाई

इस संबंध में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि स्वास्थ्य सचिव की अध्यक्षता में जांच कमेटी बनाई गई है। उन्होंने आगे बताया कि यह कमेटी बुराड़ी अस्पताल में महिला कर्मचारियों के यौन शोषण के मामले की जांच करेगी। सौरभ भारद्वाज ने इसको लेकर स्वास्थ्य सचिव को एक पत्र लिखा है।

स्वास्थ्य मंत्री ने लिखा पत्र

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने स्वास्थ्य सचिव को लिखे पत्र कहा कि सोशल मीडिया के जरिए यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना मेरे संज्ञान में आई है, जिसमें दिल्ली के बुराड़ी अस्पताल में महिला कर्मचारियों के साथ यौन शोषण की बात कही गई है। उन्होंने आगे लिखा कि 19 दिसंबर को बुराड़ी थाने में इसको लेकर केस दर्ज किया गया।

उन्होंने अपने पत्र में आगे लिखा कि ऐसा लगता है कि दिल्ली पुलिस आरोपियों के साथ सॉफ्ट रवैया अपना रही है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने लिखा कि इस तरह की घटनाओं को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। आपको यह निर्देश दिया जाता है कि दोषियों के खिलाफ सख्त ऐक्शन लें।