Firing in Azadpur Mandi: देश की राजधानी दिल्ली में एशिया की सबसे बड़ी आजादपुर मंडी आपराधिक घटनाओं के लिए काफी मशहूर है। वहीं अब आजादपुर मंडी में रविवार शाम गोली चलने से चारों तरफ दहशत का माहौल है। मामूली विवाद के चलते एक व्यापारी ने हवाई फायरिंग कर दी, जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

व्यापारी के बेटे ने मंडी में खुलेआम की फायरिंग 

जानकारी के अनुसार, ये गोली आढ़ती ने चलाई थी। शेड की जगह छीनने को लेकर आढ़तियों के बीच विवाद हो गया था। इस बात पर विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि आढ़ती के ने गोली चला दी। इस दौरान गनीमत ये रही कि गोली किसी व्यक्ति को नहीं लगी। आसपास मौजूद ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस की जांच में पता चला है कि मंडी के ही एक कोरबारी ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग की है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

इस घटना के बाद आढ़ती व्यापारी डरे हुए है क्योंकि मंडी में ऐसे खुलेआम फायरिंग हो रही है, तो सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल है। इससे पहले भी कई बार आजादपुर मंडी के अंदर ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है। रोजाना होने वाली ऐसी घटनाओं को लेकर लेकर आढ़ती व्यापारी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में जांच करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मोती नगर में बिल्डर के घर पर कई राउंड फायरिंग

बीते कुछ दिनों पहले दिल्ली के मोती नगर इलाके के बाली नगर में बदमाशों ने एक बिल्डर के घर पर कई राउंड फायरिंग की। आरोपी फायरिंग करने के बाद मौके से फरार हो गए। जब इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंचकर कई जांच की और धाराओं के तहत केस दर्ज किया। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम का भी गठन किया है।