Delhi Crime: दिल्ली के नांगलोई में झपटमारी का प्रयास करने के दौरान एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने रविवार को तीन आरोपियों को पकड़ लिया है। जानकारी के मुताबिक, 1 फरवरी को पुलिस को एक कॉल आई थी, जिसमें कहा गया था कि कुछ लोगों ने उसे लूटने की कोशिश में एक व्यक्ति ने उस पर चाकू से वार कर मार दिया। हालांकि, घटना के तुरंत बाद पुलिस ने घायल व्यक्ति को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

दिल्ली में आया था नौकरी की तलाश में 

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के औरैया मूल निवासी विवेक कुमार के रूप में की गई है। विवेक अपने गांव से काम की तलाश में दिल्ली आया था। उनके पिता और बड़े भाई गांव में किसानी का काम करते हैं। उनके रिश्तेदार निहाल विहार इलाके में रहते हैं। कुमार अपने चचेरे भाई के साथ सेल्समैन के रूप में काम शुरू करने की योजना बना रहे थे। उससे पहले ही इस घटना में विवेक की जान चली गई। पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने बताया कि हमने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा, हमने उनके पास से एक चाकू बरामद किया है, जो खून से सना हुआ है। जब हमने इस मामले में आगे जांच की, तो पता चला है कि वारदात के दौरान इंतजाम की गई मोटरसाइकिल और लूट हुआ बैग कब्जे में लिया है। जिसमे खून लगा हुआ था। आगे उन्होंने कहा कि आरोपियों ने एक मोबाइल फोन और उसका पर्स जिसमें नकदी और अन्य दस्तावेज को छीन लिया था।

जब आरोपियों से पूछताछ की गई, तो पता चला कि पीड़ित अपने रिश्तेदार के यहां पर जा रहा था, तब ही मोटरसाइकिल सवार लड़कों ने उसे रोक लिया। आरोपियों ने उसे अपने पैसे और फोन सौंपने की धमकी दी। पुलिस ने कहा कि जब पीड़ित ने इस घटना का विरोध किया, तो आरोपियों ने उसे चाकू मारकर लूट लिया।