Delhi Road Accident: दिल्ली के गीता कॉलोनी से एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। यहां पर 15-16 जनवरी की मध्य रात को थाना कोतवाली क्षेत्र में गीता कॉलोनी फ्लाईओवर से पहले 40 वर्षीय व्यक्ति की कार दूसरी कार से टकरा जाने से मौत हो गई। वहीं, हादसे में चार लोग घायल हो गए। इनमें से एक की हालत नाजुक है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रॉग साइड से आ रही कार ने मारी टक्कर

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शुरुआती पूछताछ में पता चला कि सेलेरियो को रॉन्ग साइड से आ रही स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी थी, जिससे बीच सड़क का डिवाइडर भी टूट गया। स्विफ्ट कार के ड्राइवर लक्ष्मी नगर निवासी गौरव मल्होत्रा की जान चली गई है। वहीं, अन्य चार सुमित, सौरव और 2 अज्ञात को चोटें आई हैं। इनमें से एक अज्ञात की हालत गंभीर हैं। वह ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है।

पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी

हादसा इतना भीषण था कि इसका अंदाजा कारों की हालत को देखकर लगाया जा सकता है। दोनों कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच में जुटी है कि हादसा कोहरे की वजह से हुआ है या हादसे के पीछे कुछ और ही कारण है। पुलिस हादसे के इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कार ड्राइवर ने शराब या अन्य तरह का नशा तो नहीं किया हुआ था। जिसकी वजह से उसका कार पर नियंत्रण नहीं रहा और यह भीषण हादसा हो गया।