Traffic Cop Dragged: दिल्ली कैंट में ट्रैफिक पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को कार के बोनट पर करीब 400 मीटर तक घसीटा गया है। उसकी गलती यह थी कि उसने ड्राइवर से गाड़ी के कागजात मांगे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। पीड़ित की पहचान बलवंत सिंह के रूप में हुई, जो आईजीआईए ट्रैफिक सर्कल में तैनात है। घटना शनिवार सुबह 10.10 बजे की है।

ड्राइवर से गाड़ी के कागज मांगे

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बलवंत सिंह एएसआई हनुमान सहाय के साथ, टर्मिनल 1 को मेहरम नगर से जोड़ने वाली सड़क पर अवैध रूप से की गई पार्किंग के लिए चालान जारी कर रहे थे। सिंह ने एक ड्राइवर से कार के दस्तावेज दिखाने को कहा। कागज निकालने का बहाना करते हुए, वह कार के अंदर गया, इंजन चालू किया और तेजी से भाग गया। सहाय तो टक्कर से बचने में कामयाब रहे, लेकिन सिंह को टक्कर लग गई और वह बोनट पर गिर गए। इसके बाद ड्राइवर ने उन्हें तकरीबन 400 मीटर तक घसीटा।

दूसरे ड्राइवर ने हमलावार कार चालक के सामने अपनी कार रोक दी और आरोपी को पकड़ लिया गया। उसकी पहचान मेरठ निवासी राशिद अली के रूप में हुई। राशिद ने पुलिस को बताया कि ट्रैफिक पुलिस ने पहले भी उसका चालान काटा था और वह गुस्से में था। जब उसे दोबारा पकड़ा गया तो उसे इतना गुस्सा आया कि उसने हेड कांस्टेबल को घसीट लिया।

ये भी पढ़ें: Delhi Police ने स्टंटबाजों को खास अंदाज में दी चेतावनी, वीडियो हो रहा वायरल

शालीमार बाग में भी हुई थी ऐसी घटना

पिछले साल फरवरी माह में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बिना सीट बेल्ट लगाए कार चला रहे कार चालक को रोकने की कोशिश की तो उसने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद हेड कांस्टेबल बोनट पर लटक गए। कार के ड्राइवर ने तकरीबन 500 मीटर तक कार को दौड़ाया। इसके बाद कांस्टेबल सड़क पर गिर गए। हालांकि, पब्लिक ने आरोपी कार चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।