Logo
Delhi Crime: पीरागढ़ी इलाके में कार के चालक ने दिल्ली पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर को टक्कर मार दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Crime: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पीरागढ़ी चौक पर एक कार चालक ने 59 साल के सब-इंस्पेक्टर को जोरदार टक्कर मार दी। इसमें एसआई गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया  गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और नंबर प्लेट के आधार पर कार चालक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

सब इंस्पेक्टर का इलाज जारी    

पुलिस ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि जब पीड़ित राम किशन 8 जनवरी को पीरागढ़ी चौक पर अपनी ड्यूटी कर रहे थे, तो यूपी नंबर प्लेट वाली एक सफेद कार नांगलोई की तरफ से आई और जब ड्राइवर यू-टर्न ले रहा था तो उसने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी। शोर सुनकर राहगीर मौके पर पहुंचे तो उन्होंने सब-इंस्पेक्टर को गंभीर रूप से घायल अवस्था में पाया। इसके तुरंत बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया और बाद में इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया।

कई धाराओं में केस दर्ज

पुलिस उपायुक्त जिमी चिरम ने कहा कि पीड़ित के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 279 (तेज गाड़ी चलाना) और 338 (गंभीर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज कर लिया। जांच के दौरान गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है और पलवल निवासी केदारनाथ को गिरफ्तार भी कर लिया है। उन्होंने आगे कहा कि उस पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। इस तरह के अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Delhi Shocker: राजधानी दिल्ली में मोमोज चटनी मांगने पर चला चाकू, शख्स गंभीर रूप से घायल

कश्मीरी गेट इलाके में भी हुई थी ऐसी घटना

बता दें कि इससे पहले भी सिविल लाइंस जोन के कश्मीरी गेट इलाके में इस तरह की वारदात सामने आई थी। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को ड्यूटी के दौरान इनोवा कार के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी थी। घायल को इलाज के लिए आईएसबीटी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। हालांकि, एसआई को ज्यादा गंभीर चोंटे नहीं आईं थी। उपचार के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। पीड़ित की शिकायत पर कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

5379487