Logo
छावला थाना इलाके में ब्रेजा कार सवारों ने एक अन्य गाड़ी चालक को पीटने और कार में तोड़फोड़ की है। इसके बाद कार सवार हथियार दिखाकर मौके से फरार हो गए।

Delhi: दिल्ली के छावला थाने के नजदीक रोडरेज में एक कार सवार को पीटे जाने व उसकी कार में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, घटना सात फरवरी की रात करीब साढ़े आठ बजे की है। पुलिस ने घटना के संबंध केस दर्ज कर आरोपी दूसरी कार सवारों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, सात फरवरी की रात छावला गांव मुख्य सड़क के पास दुर्घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। पूछताछ के दौरान शिकायतकर्ता हेमंत यादव पुत्र हरप्रकाश यादव निवासी हिरनकुदना, दिल्ली ने बताया कि वह अपनी कार से घर आ रहे थे। इस दौरान रास्ते में झटीकरा मोड़ के पास रेड लाइट पर ब्रेजा कार सवारों से उसकी बहस हो गई।

मारपीट के बाद हथियार दिखाकर हुए फरार

इसके बाद ब्रेजा कार सवारों ने उनसे मारपीट की और उनकी कार का अगला शीशा तोड़ दिया। इसके बाद वह हथियार दिखाकर फरार हो गए। शिकायतकर्ता द्वारा लिखित में शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस शिकायत पर कानून के मुताबिक कार्रवाई करने की बात कह रही है।

पुलिस ने बताया कि मामले में जांच के लिए टीम बनाई गई है, जो दूसरी कार सवारों की तलाश कर रही है। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत में बताया कि पहले कार सवारों से मामूली सी बहस हुई थी, लेकिन देखते ही देखने उन्होंने पीटना शुरू कर दिया और गाड़ी का शीशा तोड़कर चले गए।

5379487