Logo
बेटे की शादी में पिता को फायरिंग करना महंगा पड़ गया। गाजीपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Delhi: शादी समारोह में दूल्हे के पिता को फायरिंग करना महंगा पड़ गया। बेटे की शादी में हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे के पिता खिलाफ गाजीपुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। शादी समारोह में फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। पुलिस के संज्ञान में जैसा ही मामला आया, तो पुलिस पहले वीडियो की जांच कर सच्चाई का पता लगाया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस फायरिंग का वीडियो एक्स पर भी पोस्ट किया गया था। आरोपी शख्स का नाम 50 वर्षीय सतपाल बताया गया है। इसने लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग की थी। पुलिस के अनुसार, एक शादी के दौरान फायरिंग की वीडियो एक्स पर पोस्ट की गई थी। यह मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि यह घटना कुम्हार बस्ती घरौली गांव, गाजीपुर में चार फरवरी को हुई।

दूल्हे की पिता ने की फायरिंग

सतपाल के बेटे निक्की की बारात बड़ौत यूपी के लिए रवाना होने वाली थी, तभी पिता फायरिंग की थी। वीडियो में नजर आए शख्स का नाम सतपाल पता चला। पुलिस ने उसके खिलाफ 25 (9) आर्म्स एक्ट और 336 आईपीसी की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस केस की जांच कर रही है।

पुलिस कर रही जांच

वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के पिता वैवाहिक समारोह के दौरान हवा में पिस्तौल लहराते हुए फायरिंग कर रहे हैं। हालांकि, अब पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

5379487