CM Kejriwal Congratulated People On New Year: नए साल को यादगार बनाने के लिए दिल्ली के लोगों ने रविवार की शाम से ही सड़कों, पब-बार, रेस्टोरेंट और होटल में पहुंचना शुरू कर दिया था। रात में जैसे ही घड़ी की सुई ने 12 पार किया, लोगों के उत्साह की सीमा न रही। सभी ने एक दूसरे को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं। साथ ही, आज सीएम अरविंद केजरीवाल, उपराज्यपाल समेत दिल्ली के तमाम नेताओं ने नए साल की बधाइयां दी हैं।

सीएम केजरीवाल ने दी शुभकामनाएं 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा कि नववर्ष 2024 की आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं। प्रभु से प्रार्थना करता हूं कि ये नया साल आपके सपनों के साकार होने का साल हो। आप सभी स्वस्थ रहें, खुशहाल रहें और खूब तरक्की करें।

 

दिल्ली के एलजी ने दी बधाई

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने एक्स पर पोस्ट कर लोगों को नव वर्ष की बधाई दी हैं। उन्होंने लिखा कि आप सभी को नव वर्ष की ढेर सारी शुभकामनाएं। ईश्वर करे ये साल आपके जीवन में सुख समृद्धि और कामयाबी लेकर आए और दिल्ली तथा भारत को हम सब मिलकर नई ऊंचाइयों पर लेकर जा सकें। उन्होंने आगे लिखा कि भारत सदैव विकास की सीढ़ियां चढ़ता रहे।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने दी शुभकामनाएं

दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना ने भी लोगों को बधाई दी है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। मुझे आशा है कि 2024 हम सभी के जीवन और हमारे देश में अपार खुशियां और समृद्धि लाएगा। यह वह वर्ष हो जो हमें दुनिया के सबसे महान राष्ट्र के रूप में अपनी वास्तविक क्षमता को उजागर करते हुए देखना चाहेंगे।