Delhi Politics: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के सात विधायकों को अपने पाले में करने की कोशिश की और उन्हें पाला बदलने के लिए 25 करोड़ रुपये की पेशकश की। उन्होंने दावा किया कि भाजपा द्वारा आप विधायकों से बातचीत की गई थी, जिन्होंने कथित तौर पर धमकी दी थी कि शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया ट्वीट
सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक लंबी पोस्ट कर कहा कि हाल ही में उन्होंने दिल्ली के हमारे सात विधायकों से संपर्क किया और कहा कि हम कुछ दिनों के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। उसके बाद हम विधायकों को तोड़ देंगे। 21 विधायकों से बात हो चुकी है और दूसरों से भी बात हो रही है। उसके बाद हम दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे। आप भी आ सकते हैं। आपको 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।

सरकार गिराने की साजिश: सीएम केजरीवाल
मुख्यमंत्री ने दावा करते हुए कहा कि उन्होंने 21 विधायकों से संपर्क किया, लेकिन हमारी जानकारी के अनुसार, अब तक केवल 7 विधायकों से संपर्क किया गया और उन सभी ने इनकार कर दिया। केजरीवाल ने आगे भाजपा पर दिल्ली में AAP सरकार को गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया क्योंकि वे AAP को चुनावों में हराने के लिए शक्तिहीन हैं। इसका मतलब यह है कि मुझे किसी शराब घोटाले की जांच के लिए गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है, बल्कि वे दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराने की साजिश रच रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal की बढ़ीं मुश्किलें, फर्जी लैब टेस्ट मामले में एलजी ने की सीबीआई जांच की सिफारिश

मुख्यमंत्री बोले- जनता हमारे साथ
पिछले 9 सालों में, उन्होंने हमारी सरकार को गिराने के लिए कई साजिशें रचीं। लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। उन्होंने कहा कि भगवान और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया है। हमारे सभी विधायक भी मजबूती से साथ हैं। इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में नाकाम रहेंगे।

ये लोग जानते हैं कि हमारी सरकार ने दिल्ली के लोगों के लिए कितना काम किया है। उनके द्वारा पैदा की गई सभी बाधाओं के बावजूद, हमने बहुत कुछ हासिल किया है। दिल्ली के लोग AAP से बेहद प्यार करते हैं। इसलिए, AAP को हराना उनके बस की बात नहीं है। इसलिए वे नकली शराब घोटाले के बहाने उन्हें गिरफ्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं।