Logo
CM Arvind Kejriwal PC: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी मुझे तोड़ने के लिए मेरे माता-पिता को निशाना बना रहे हैं।

Arvind Kejriwal On PM Modi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे झुकाने और तोड़ने की बहुत कोशिश की। एक-एक कर आम आदमी पार्टी के विधायकों को गिरफ्तार किया गया। फिर मुझे गिरफ्तार किया गया। तिहाड़ में तरह-तरह से प्रताड़ित करके मुझे तोड़ने की कोशिश की गई। लेकिन मैं नहीं टूटा। उन्होंने कहा कि आज केंद्र सरकार ने सारी हदें पार कर दी।

मुझे तोड़ने के लिए बीमार मां और बाप को निशाना बनाया। मेरी मां बहुत बीमार रहती है। वह कई बीमारी से पीड़ित हैं। 21 मार्च को जब मुझे गिरफ्तार किया गया था, उसी दिन दोपहर को वो अस्पताल से कुछ दिनों की छुट्टी लेकर लौटी थी। मेरे पिता 85 वर्ष के हैं। उन्हें ठीक से सुनाई नहीं पड़ता है। क्या आपको लगता है मेरे माता-पिता गुनहगार हैं? पीएम मोदी अपनी पुलिस से उनकी पूछता क्यों करवा रहे हैं। मेरे बूढ़े माता पिता को क्यों प्रताड़ित कर रहे हैं आपकी लड़ाई मुझसे हैं। मेरे माता पिता को प्रताड़ित करना बंद कर दीजिए।

पूछताछ करने नहीं पहुंची दिल्ली पुलिस

बता दें कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में आज गुरुवार को सीएम अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से दिल्ली पुलिस पूछताछ करने वाली थी। हालांकि, दिल्ली पुलिस की टीम पूछताछ करने नहीं पहुंची। इस संबंध में सीएम केजरीवाल ने अपनी माता-पिता के साथ फोटो शेयर कर लिखा कि मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतज़ार कर रहा हूँ। कल पुलिस ने फोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए टाइम माँगा था। लेकिन वो आएंगे या नहीं, इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...

क्या है पूरा मामला

बताते चलें कि पूछताछ के पीछे का कारण यह बताया जा रहा है कि जिस समय ये घटना घटी सीएम केजरीवाल के माता-पिता घर पर ही मौजूद थे। पुलिस इस मामले में घर में मौजूद सभी लोगों के बयान दर्ज करना चाहती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने मजिस्ट्रेट के सामने दिए अपने बयान में बताया है कि जब वो 13 मई को सीएम हाउस गई थीं, तब अरविंद केजरीवाल के माता और पिता और सुनीता केजरीवाल ब्रेकफास्ट कर रहे थे। स्वाति ने तीनों को मॉर्निंग विश किया था और फिर डायनिंग हाल में आ गई थीं, जहां बहस के बाद उनके साथ मारपीट की गई।

5379487