Arvind Kejriwal Meeting with Councilors: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद से ही काफी एक्टीव हैं। बीते दिन उन्होंने आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों के साथ मीटिंग की। अब आज सोमवार को पार्षदों के साथ बैठक की। ये बैठक पार्टी दफ्तर में हुई। बैठक के दौरान सीएम केजरीवाल ने पार्षदों को संबोधित करते बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

बीजेपी की कोशिश नाकाम

सीएम ने कहा कि BJP वालों ने मुझे यह सोचकर जेल भेजा था कि इससे आम आदमी पार्टी के विधायकों, पार्षदों और कार्यकर्ताओं को तोड़ देंगे। दिल्ली और MCD में सरकार गिरा देंगे। इसकी मंशा नाकाम हो गई और इससे हमारी पार्टी और भी संगठित और मजबूत हो गई। AAP केवल एक पार्टी ही नहीं बल्कि एक परिवार और विचार है, जिसे तोड़ना असंभव है।

सीएम बोले- मानसिक तौर पर तैयार था

उन्होंने कहा कि मुझे जब गिरफ्तार किया गया था तब मैं मानसिक तौर पर तैयार था कि अब मुझे 6 महीने जेल में रहना पड़ेगा। लेकिन ऊपर वाले ने अपनी कृपा दिखाई और आज मैं आप सबके बीच में हूं। अभी एक रोड शो में एक महिला भीड़ में से बोली कि आपको भगवान ने भेजा है, 20 दिन में बीजेपी को हराने के लिए।  

चुनाव के हालात बदले 

गीता में भगवान कृष्ण ने कहा है कि धरती पर जब-जब पाप बढ़ेगा तब-तब मैं प्रकट होऊंगा। भगवान एक तो श्रीराम और श्रीकृष्ण के रूप में प्रकट होते हैं और दूसरा कर्मों के हिसाब से प्रकट होते हैं। आज से तीन महीने पहले तक BJP की 400 सीट को लेकर बात होती थी, लेकिन आज हालात बदल चुके हैं और अब इनके 250 पार जाने पर सवाल उठ रहे हैं। 

इंडिया गंठबंधन की सरकार बनी तो 5 जून को जेल से बाहर आऊंगा 

मुझे अपने INDIA गठबंधन के साथी दलों और साथियों से बुलावा आ रहा है कि आप यहां भी आकर प्रचार कीजिए। मैं अगले 21 दिनों में जहां-जहां संभव होगा, वहां जाऊंगा और BJP को हराने के लिए प्रचार करूंगा। आप लोग अब जमकर मेहनत कीजिए। मुझे 2 जून को वापस जेल जाना होगा लेकिन अगर आप लोग 4 जून को INDIA की सरकार बनवाएंगे तो मैं 5 जून को ही बाहर आ जाऊंगा। 

बता दें कि  सीएम केजरीवाल सभी पार्षदों के साथ मीटिंग में उनका मनोबल बढ़ाया और चुनाव में प्रचार प्रसार में जुटने का गुरु मंत्र भी दिए। इसके साथ ही आज यानी 13 मई से आम आदमी पार्टी 'जेल का जवाब वोट से' अभियान के अगले चरण की शुरुआत की।

सीएम ने विधायकों के साथ की बैठक 

बीते दिन रविवार को CM केजरीवाल ने विधायकों के साथ बैठक में कहा कि मुझे पता चला है कि आप में से कई लोगों को इन्होंने टच करने की कोशिश की है। लालच देकर, धमकी देकर तोड़ने की कोशिश की, लेकिन आप सब लोग मजबूत रहे और कोई नहीं टूटा। केजरीवाल ने कहा कि ये लोग कहते हैं कि इनका कोई नहीं टूट रहा है। बैठक में सीएम ने आगे कहा कि मैं 21 दिन के लिए बाहर आया हूं और 2 जून को मुझे वापस जाना है। 

उसके बाद आप लोगों को पार्टी संभाल कर रखनी है। इस देश को भविष्य सिर्फ आम आदमी पार्टी दे सकती है। बाकी सारी पार्टियों को देश के लोगों ने आजमा कर देख लिया है। आज देश का ये हाल है कि आने वाले समय में आम आदमी पार्टी को ही देश की कमान संभालना है। आम आदमी पार्टी ही देश को भविष्य देगी, इसलिए यह आम आदमी पार्टी से इतने डरे हुए हैं।  

10 को जेल से बाहर आए सीएम केजरीवाल

गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल 10 मई को जेल से बाहर आए, इसके बाद से ही आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार बढ़ गया है। केजरीवाल पूरी तरह से चुनावी मोड में एक्टिव हो चुके हैं। जेल से बाहर आते ही उसी दिन ये ऐलान कर दिया कि चुनावी अखाड़े में बिना समय गंवाए वो उतरने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- सीएम केजरीवाल ने दी 10 गारंटी, फ्री बिजली से मुफ्त इलाज तक का वादा, चीन को लेकर कही बड़ी बात

इसी कड़ी में अरविंद केजरीवाल ने जहां शनिवार को धड़ाधड़ दिल्ली में दो रोड शो करके जनता का हाल जाना तो वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला, इसके अलावा देश को 10 गारंटी भी दी है।