Logo
Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल के दो दिन में सीएम पद से इस्तीफा देने के ऐलान पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने आप पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में सिर्फ केजरीवाल हैं बाकी सब नौकर हैं।

Arvind Kejriwal Resignation: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दो दिन में इस्तीफा देने का ऐलान कर राजधानी की सियासत में भूचाल ला दिया। केजरीवाल के इस ऐलान के बाद बीजेपी और कांग्रेस लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। इसको लेकर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में सिर्फ केजरीवाल हैं बाकी सब नौकर हैं।

संदीप दीक्षित का केजरीवाल पर हमला

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के 'मैं 2 दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा देने जा रहा हूं' वाले बयान पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा कि जब सत्ता परिवर्तन होता है, किसी राजनीतिक पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन होता है, तो राजनीतिक फैसले लिए जाते हैं। कौन बड़ा नेता है, किसका लोगों के बीच प्रभाव है, इस हिसाब से फैसले लिए जाते हैं।

AAP में सिर्फ केजरीवाल, बाकी नौकर- संदीप दीक्षित

संदीप दीक्षित ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी में सिर्फ केजरीवाल हैं। बाकी, इस शब्द का इस्तेमाल करने के लिए माफी चाहता हूं, बस घरेलू नौकरों की तरह हैं। अरविंद केजरीवाल किसी को भी लायक नहीं मानते। इसलिए उन्हें नौकरों में से ही चुनना पड़ता है। यह सत्ता का हस्तांतरण नहीं है, बल्कि एक व्यापारिक कंपनी के शेयरों का हस्तांतरण है। आम आदमी पार्टी एक व्यापारिक कंपनी है।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार यानी 15 सितंबर को सीएम पद से दो दिन में इस्तीफा देने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि मैं दो दिन में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा। सीएम केजरीवाल ने कहा कि जब तक जनता की अदालत में जीत नहीं जाता, तब तक मैं सीएम नहीं बनूंगा। मैं चाहता हूं कि दिल्ली का चुनाव नवंबर में हो। जनता वोट देकर जिताए, उसके बाद मैं सीएम की कुर्सी पर बैठूंगा।

यह भी पढ़ें:- 'उनके दिल में क्या, मैं क्या जानूं... मैंने पहले ही कहा था', अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान पर बोले अन्ना हजारे

विधायक दल की बैठक में तय होगा नया सीएम

चुनाव आयोग से मांग करते हुए केजरीवाल ने कहा कि नवंबर में महाराष्ट्र चुनाव के साथ ही दिल्ली में चुनाव कराए जाएं, चुनाव होने तक पार्टी से कोई और मुख्यमंत्री नहीं रहेगा। अगले 2-3 दिनों में विधायकों की बैठक होगी, जिसमें नया सीएम तय किया जाएगा।

5379487