CM Arvind Kejriwal News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आज भी सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची, लेकिन पांच घंटे के लंबे इंतजार के बाद भी मुलाकात नहीं हो सकी। ऐसे में क्राइम ब्रांच ने सीएम केजरीवाल को नोटिस जारी कर आम आदमी पार्टी के विधायकों की खरीद-फरोख्त से जुड़े आरोपों पर तीन दिन में जवाब मांगा है। क्राइम ब्रांच की इस कार्रवाई पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधा है। साथ ही, बीजेपी को भी घेरा है। 

आम आदमी पार्टी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि मोदी की क्राइम ब्रांच की पोल खुल गई है। भाजपाई पुलिस एक भी सवाल का जवाब नहीं दे सकी है। आप ने आगे लिखा कि केजरीवाल जी के घर तमाशा करने के मकसद से पुलिस भेजी गई। किस कानून में लिखा है कि नोटिस सिर्फ मुख्यमंत्री को पर्सनली दिया जा सकता है। आगे लिखा, 'साफ है बीजेपी को सिर्फ तमाशा करना है।'

केजरीवाल बोले- इस पुलिस अफसर से सहानुभूति 

सीएम केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के उपरोक्त पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे क्राइम ब्रांच के इस पुलिस अफसर से सहानुभूति है। इनका क्या कसूर है... इनका काम दिल्ली में क्राइम रोकना है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए आगे लिखा, 'इनसे (क्राइम ब्रांच के अफसर) क्राइम रोकने की बजाए इस किस्म की नौटंकी कराई जा रही है, इसलिए दिल्ली में इतना क्राइम बढ़ रहा है।'

'कौन एमएलए तोड़ रहा, सबको पता है'

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा कि इनके पोलिटिकल आका पूछ रहे हैं कि आप के किस किस एमएलए को तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन मुझसे ज्यादा तो आपको पता है। सिर्फ दिल्ली नहीं बल्कि पूरे देशभर में पिछले कुछ सालों से दूसरी पार्टियों के कौन कौन से एमएलए तोड़कर सरकारें गिराई गईं, सबको पता है। उन्होंने पूछा कि फिर ये ड्रामा क्यों?

मंत्री आतिशी को भी जारी होगा नोटिस 

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम कल मंत्री आतिशी के घर भी जाएगी। साथ ही, विधायकों की खरीद फरोख्त से जुड़े मामले को लेकर नोटिस भी जारी किया जाएगा। उधर, दिल्ली क्राइम ब्रांच की कार्रवाई का बीजेपी ने स्वागत किया है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला का कहना है कि अरविंद केजरीवाल हमेशा झूठ बोलकर जनता को गुमराह करते हैं। अब इस कार्रवाई के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी।