Hemant Soren met Sunita Kejriwal: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन ने आज शनिवार को दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से उनके आवास पर पहुंचकर मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का हालचाल जाना, वहीं उनके केस पर भी बातचीत की।  

कल्पना सोरेन ने सुनीता केजरीवाल को लगाया गले

इस मुलाकात का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि सीएम केजरीवाल के आवास पहुंचते ही कल्पना सोरेन ने सुनीता सोरेन को गले लगा लिया और एकदूसरे को बुके देकर अभिवादन किया। इस बीच वीडियो शेयर कर आम आदमी पार्टी ने अपने 'एक्स' हैंडल पर लिखा कि तानाशाही के खिलाफ इंडिया गठबंधन एकजुट है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल व आप सांसद संजय सिंह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन  जी व उनकी धर्मपत्नी कल्पना जी का आज मुख्यमंत्री आवास पर स्वागत किया। 

सोरेन ने इससे पहले सोनिया गांधी से की मुलाकात

सुनीता केजरीवाल से मुलाकात करने से पहले हेमंत सोरेन ने आज सुबह कांग्रेस की सर्वोच्च नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि जेल से बाहर आने के बाद अब तक हमारी सोनिया गांधी से मुलाकात नहीं हुई थी। इसलिए मैं उनसे मिलने आया हूं। हेमंत सोरेन अपनी पत्नी कल्पना सोरेन के साथ सोनिया से मिलने पहुंचे थे। बता दें कि झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन 4 जुलाई को तीसरी बार सीएम बने हैं। इसके बाद से वह लगातार इंडिया गठबंधन के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।