Logo
Delhi Budget Session: दिल्ली सरकार के बजट पर आज विधानसभा में चर्चा की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी देश में लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है। सारे विपक्षी दलों को खत्म करना चाहती है।

Delhi Vidhan Sabha: दिल्ली विधानसभा में आज सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के बजट पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार का बजट हमारी माताओं-बहनों को और सशक्त एवं मजबूत बनाने वाला बजट है। हमने बजट में हर किसी का ध्यान रखा है। चाहे वो अमीर हो या गरीब हो। जनता का दिल जीतने का काम किया। विकास का काम किया। जनता कह रही है इस बार सातों सीट हमारी आएंगी। सीएम ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा का एक मॉडल है कि विपक्ष को खत्म कर दो। MLA तोड़ दो, सरकार गिरा दो। कोई देश हित में काम कर रहा है तो उसको रोक दो।

पैसे देकर खरीद रहे विधायक 

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि आज बीजेपी के पास पता नहीं कितना पैसा है। ये पूरे देश में विपक्षी दलों के विधायकों को खरीदने के लिए 25-50 करोड़ दे रहे हैं। विधायकों को खरीद कर ये विपक्ष को खत्म कर रहे हैं। उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनी थी। लेकिन वहां पर इन्होंने विधायकों को खरीद कर सरकार गिरा दी। कर्नाटक की सरकार, मध्य प्रदेश की सरकार समेत कई अन्य राज्यों की सरकार को ये गिरा चुके हैं। अब हिमाचल में सरकार गिराने जा रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले कहते हैं कि हम जीत कर आते हैं, इसे जीतना नहीं खरीदना  बोलते हैं। 

विपक्ष को खत्म कर रही बीजेपी 

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी जनतंत्र को खत्म कर रही है। अगर आज भगवान राम होते तो ये जांच एजेंसियों को उनके घर भेज देते। वर्ना बंदूक रखकर पूछते बीजेपी में आना है या जेल जाना है। सीएम ने कहा कि अब ये आम आदमी पार्टी को तोड़ने में लगे हुए हैं, क्योंकि इनको डर है कि आम आदमी पार्टी इनको भविष्य में चैलेंज कर सकती है। आप देश की सबसे तेजी से बढ़ने वाली पार्टी है। इसलिए इनको खतरा महसूस हो रहा है। ये आप के नेताओं को जेल में डाल रहे हैं। मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह को जेल भेजने के बाद अब ये मुझे जेल भेजने की कोशिश कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि ईडी ने मुझे इतने नोटिस भेजे हैं कि जैसे लगता है कि सबसे बड़ा आतंकवादी मैं हूं। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के लोग कहते हैं कि 'केजरीवाल से नफरत करना है तो संभल कर करना दोस्त, अगर उसके स्कूल और अस्पताल देख लिए तो मोहब्बत हो जाएगी।' 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में आज से AAP का प्रचार अभियान शुरू, 'संसद में केजरीवाल दिल्ली और खुशहाल' का दिया नारा

5379487