CM Kejriwal attacks BJP: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी के द्वारा बार-बार समन जारी करने को लेकर एक बार फिर से बीजेपी हमला बोला है। उन्होंने आज शुक्रवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर बीजेपी को निशाने पर लेते हुए लिखा कि 'तुम जितने समन भेजोगे, हम उतने स्कूल बनायेंगे। आप अपना कर्म करो, हम अपना धर्म निभायेंगे।' उन्होंने आगे लिखा कि आज दिल्ली के मयूर विहार में एक और स्कूल की आधारशीला रखी।

 द्वारका में भी किया था स्कूल का शिलान्यास

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने इससे पहले बीते दिन यानी 8 फरवरी को द्वारका में एक सरकारी स्कूल के भवन का शिलान्यास किया था। इस दौरान भी उन्होंने केंद्र सरकार और बीजेपी पर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला था। केजरीवाल ने इस दौरान कहा कि हमें रोकने के लिए इतने केस कर दिए की कभी ईडी का ये नोटिस आ गया तो कभी सीबीआई का वो नोटिस आ गया। मुझे तो समझ में नहीं आता जैसे देश का सबसे बड़ा आतंकवादी मैं ही हूं। 

ये भी पढ़ें:- जंतर मंतर पर चल रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए सीएम केजरीवाल, बीजेपी पर जमकर बरसे

सीएम केजरीवाल ने कहा कि उन लोगों ने सारी एजेंसियां, सारी पुलिस मेरे पीछे छोड़ रखी हैं। जैसे देश का सबसे बड़ा आतंकवादी मैं हूं, लेकिन गीता में लिखा है- पृथ्वी पर भगवान ने हर किसी को कुछ उद्देश्य देकर भेजा है। उनका (केंद्र) उद्देश्य है झूठे केस बनाकर जेल में डालना। नोटिस जारी करना। उन्हें भगवान ने इसीलिए भेजा है। केजरीवाल ने आगे कहा, भगवान ने मेरे को स्कूल बनाने के लिए, बिजली का इंतजाम करने के लिए, पानी का इंतजाम करने के लिए भेजा है। उनको अपना काम करने दो, मैं अपना काम करूंगा। गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल को ईडी अब तक पांच समन जारी कर चुकी है। लेकिन सीएम केजरीवाल ईडी के सामने नहीं पहुंचे। इसके बाद ईडी कोर्ट पहुंची। अब कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को समन जारी किया है।