Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में आप-कांग्रेस के गठबंधन की हार हो गई है। इसको लेकर विपक्षी पार्टियों के नेताओं भारतीय जनता पार्टी पर कई आरोप लगाए हैं। इन आरोपों पर आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विपक्षी दलों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि नाच न जाने आंगन टेढ़ा, जनमत उनके साथ नहीं है इसलिए BJP का मेयर बना है।

सीएम खट्टर ने दिया करारा जवाब

सीएम ने कहा कि गठबंधन इस तरह के सपने क्यों बुन लेता है। जब एक बार भारतीय जनता पार्टी का विचार आम आदमी के मन में आता है तो वो जल्दी नहीं जाता है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को टारगेट करते हुए उन्होंने कहा कि वे हमारी चिंता छोड़ दें राजनीति करते रहे, उनको अपनी छाप छोड़ने की बजाय जनता नकार दे तो अच्छा है। सीएम ने यह बयान चंडीगढ़ से जन शताब्दी ट्रेन से कुरुक्षेत्र रवाना होने से पहले दिया है।

ये भी पढ़ें: CM Manohar Lal बोले: ग्रुप डी से पहले पूरी होंगी ग्रुप सी की भर्ती, जल्द जारी होगा परिणाम 

बजट को लेकर सीएम खट्टर ने क्या कहा

सीएम खट्टर ने कहा कि हमारी सरकार लोगों की भलाई के लिए कोई ना कोई कार्य करती ही रहती है। हमने बीते दिन कैबिनेट की मीटिंग में बुढ़ापा पेंशन 3000 रुपये करने पर मुहर लगा दी है। इसकी घोषणा हमारी सरकार द्वारा पहले ही की गई थी। हरियाणा का बजट सत्र 20 फरवरी से शुरू होगा। इस बार का बजट गरीबों के हितों पर केंद्रित होगा। जिन गांवों में खेलों की सुविधा की काफी कमी हैं। उसके बजट को बढ़ा दिया जाएगा। हरियाणा के बजट को लेकर मैंने एमएलए और सांसदों को लेटर लिख दिया है कि वे अपने सुझाव मुझे भेजें। जैसे-जैसे सुझाव आएंग उन्हीं के मार्फत इन्हें लागू किया जाएगा।

सीएम ने कहा कि हमने लोकसभा चुनाव का बिगुल भी फूंक दिया है। इसको लेकर सभी तरह की तैयारियां की जा रही हैं। हरियाणा के सभी लोकसभा के 10 कार्यालय का उद्घाटन कल हो चुका है। सीएम ने कहा कि अब लगातार चुनावों को लेकर कार्यक्रम चलता रहेगा। सीएम ने आगे कहा कि हमारी दिल्ली में आज चुनावों को लेकर एक मीटिंग है।