Logo
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने हथियारों की सप्लाई करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके पास से 20 सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद की हैं।

Delhi: स्पेशल सेल ने एमपी से दिल्ली पहुंची हथियारों की बड़ी खेप पकड़ी है। इस सिलसिले में एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से 20 सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद हुई है। पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

डीसीपी मनोज सी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए हथियार तस्कर का नाम गंध दास डावर है। वह खकनार, बुरहानपुर, मध्य प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस को छह फरवरी को सूचना मिली कि एक हथियार तस्कर द्वारकाधीश अपार्टमेंट, सेक्टर 11, रोहिणी के पास आने वाला है।

20 अवैध पिस्टल बरामद

इसके बाद एसीपी राहुल कुमार सिंह, इंस्पेक्टर विवेकानंद पाठक व कुलदीप सिंह की टीम ने ट्रैप लगाकर गंध दास डावर को गिरफ्तार कर लिया। बैग की तलाशी लेने पर 20 अवैध पिस्टल बरामद हुई।

दिल्ली-एनसीआर के बदमाशों को करता था सप्लाई

पूछताछ में उसने बताया कि मध्य प्रदेश से हथियार लाए गए थे। आगे दास ने बताया कि वह पिछले दो साल से हथियार सप्लाई के धंधे में है। वह अवैध हथियार निर्माता दयाल के लिए कैरियर का काम करता था। दयाल के निर्देश पर वह एमपी से हथियार लाकर दिल्ली-एनसीआर के बदमाशों को इनकी आपूर्ति करता था। दयाल उसे हर एक पिस्टल के बदले एक हजार रुपये कमीशन देता था। एक सेमी आटोमैटिक पिस्टल की कीमत बाजार में 25 से 30 हजार रुपये है।

5379487