Delhi Politics: दिल्ली में राजनीति चरम पर पहुंच चुकी है। दिल्ली नगर निगम ने कल वॉर्ड समिति का चुनाव कराने का ऐलान किया था। नगर निगम ने बताया कि 30 तारीख तक पार्षद नामांकन कर सकेंगे और 4 तारीख को सभी 12 जोन में वॉर्ड समिति का चुनाव होगा। चुनाव की तारीख के ऐलान से पहले आम आदमी पार्टी के 5 पार्षदों ने पार्टी छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था, अब उनमें से 1 पार्षदों ने घर वापसी कर ली है। पार्षद ने फिर से आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर लिया है।

मनीष सिसोदिया ने कराया पार्टी ज्वाइन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली नगर निगम में वार्ड नंबर 28 से आम आदमी पार्टी के पार्षद रामचंद्र गुरुवार ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया था, लेकिन अब आज यानी 29 अगस्त को फिर से अपनी पार्टी में वापसी कर ली है। उनका कहना है कि उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया है और वह वापस से आप में शामिल होने जा रहे हैं। आप नेता मनीष सिसोदिया ने आप पार्षद को पार्टी ज्वाइन कराया है।

'मैं जीवनभर आप के साथ रहूंगा'

आप पार्षद रामचंद्र ने फिर से आप में वापसी करते हुए कहा कि भाजपा में जाना मेरी सबसे बड़ी भूल थी, अब मैं जीवन भर आम आदमी पार्टी के साथ रहकर सीएम केजरीवाल के सपनों को पूरा करने में मदद करूंगा। रामचंद्र के वापसी करने से पहले आप के दिग्गज नेता मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, संदीप पाठक के अलावा भी कई नेताओं ने पार्षद रामचंद्र से मुलाकात की थी। इसके बाद रामचंद्र ने अपना फैसला वापस लेते हुए फिर से आप में शामिल हो गए। वॉर्ड समिति के चुनाव से पहले 5 पार्षदों के पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल होने से केजरीवाल सरकार को करारा झटका लगा था, लेकिन अब उनमें से एक पार्षद वापस आ गए हैं। 

ये भी पढ़ें:- एमसीडी का अहम फैसला: वार्ड समिति चुनाव की तारीख का किया ऐलान, 30 अगस्त तक करा सकेंगे नामांकन, पढ़ें पूरी डिटेल्स