Logo
दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले मालवीय नगर से पार्षद सरिता फोगाट फिर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं। इसकी जानकारी पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दी है।

दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले मालवीय नगर वार्ड नंबर 150 की ग्रीन पार्क से पार्षद सरिता फोगाट ने फिर से आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उनका स्वागत किया है और इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है। 

दरअसल, आप के वरिष्ट ने मनीष सिसोदिया ने अपने एक्स अकाउंट पर  सरिता फोगाट के साथ तस्वीर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि  मालवीय नगर से पार्षद बहन सरिता फोगाट बीजेपी छोड़कर वापस आप परिवार में आ गई हैं। वे आप की स्थापना के समय से पार्टी की कर्मठ कार्यकर्ता रही हैं और आज उन्होंने अरविंद केजरीवाल को पुनः मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठाने के संकल्प के साथ  काम करना शुरू किया है। 


बता दें कि पिछले महीने एमसीडी की स्टैंडिंग कमिटी के सदस्यों के चुनाव हुए थे। इससे ठीक एक दिन पहले पहले आम आदमी पार्टी के तीन पार्षदों ने आप से किनारा कर लिया था और बीजेपी में शामिल हो गए थे। उनमें से एक सरीता फोगाट भी थीं। उनके अलावा दिलशाद कॉलोनी की पार्षद प्रीति और  मदनपुर खादर ईस्ट वार्ड से पार्षद प्रवीण ने भी आम आदमी पार्टी छोड़ दी थी। 

 


 

5379487