Delhi Metro Viral Video: आजकल दिल्ली मेट्रो या ट्रेनों में वीडियो और रील्स बनाने का चलन काफी चल गया है। आप जब भी मेट्रो में जाएंगे, तो देखेंगे कि हर कोई सोशल मीडिया पर फेमस होने की जदोहद में डांस करता नजर आएगा या गाना गाते हुए वीडियो बनाते दिख जाएगा। लेकिन इसी वजह से कुछ लोग बुरी तरह ट्रोल भी हो जाते हैं। आजकल ऐसे ही एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहा है, जिसे देखने के बाद ही कुछ लोग भड़क गए हैं। ये कपल दिल्ली मेट्रो के अंदर ऐसी अजीब हरकत करता हुआ नजर आ रहा है, जिससे लोगों को न सिर्फ गुस्सा आया बल्कि उल्टी करने का मन भी करने लगा। 

जूते में कोल्ड ड्रिंक डालकर पी रहे कपल का वीडियो वायरल

दरअसल, वायरल वीडियो में कपल जूते में कोल्ड ड्रिंक रखकर पाइप की मदद से पीते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप साफ तरह से देख सकते हैं कि कपल दिल्ली मेट्रो में बैठे हुए हैं। इस दौरान लड़ने अपना जूता उतारकर हाथों में लिया। जबकि लड़की अपने हाथ में कोल्ड ड्रिंक की बोतल लिए हुए है। इसके बाद लड़की जूते में कोल्ड की डालती है, जिसके बाद लड़का उसमें पाइप डालकर कोल्ड ड्रिंक पीने लगता है। उसके बाद लड़की भी कुछ ऐसी ही हरकत करती नजर आ रही है। वैसे आप सभी ने कोल्ड ड्रिंक पीने के कई सारे तरीके देखे होंगे, लेकिन आपने ऐसा तरीका शायद ही कभी देखा होगा कि जूते में कोल्ड ड्रिंक डालकर पिएं। 

मेट्रो प्रबंधन की ओर से फ्लाइंग स्क्वायड का गठन

दिल्ली मेट्रो प्रबंधन अक्सर यात्रियों से आग्रह करता रहता है कि व अनुशासन में रहकर ही मेट्रो के अंदर यात्रा करें। मेट्रो प्रबंधन की ओर से इसके लिए फ्लाइंग स्क्वायड भी बनाया गया है। यह स्क्वायड दिल्ली मेट्रो में अजीब हरकत करने वालों पर अपनी कड़ी नजर रखेंगे। साथ ही, उन पर कार्रवाई भी की जाएगी।