Delhi: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जहांगीरपुरी इलाके में फायरिंग कर एक बच्चे को घायल करने वाले भोला गिरोह के तीन बदमाशों को अरेस्ट किया है। इलाके में गैंग का वर्चस्व दिखाने के मकसद से फायरिंग की गई थी। पकड़े गए बदमाशों के नाम सूरज, संजू और सनी हैं।

वर्चस्व दिखाने के लिए की फायरिंग

डीसीपी संजय भाटिया के अनुसार, 4 जनवरी को शिकायतकर्ता अपने दोस्तों के साथ जहांगीरपुरी के एक पार्क में घूम रहा था। तभी वहां मुकेश उर्फ भोला, आकाश उर्फ अक्कू अपने साथी सूरज उर्फ सूरी, संजू और सनी के साथ पार्क में दाखिल हुआ। अचानक आकाश उर्फ अक्कू और सूरज उर्फ सूरी ने शिकायतकर्ता पर गोली चला दी, लेकिन गोलियां उनसे चूक गई और वहीं घूम रहे एक 13 साल के लड़के को जा लगी।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को यह भी बताया कि गत वर्ष आकाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके घर पर फायरिंग और पथराव किया था। वह उसके चचेरे भाई की शादी के अवसर पर निमंत्रण नहीं मिलने से नाराज थे। मामला जहांगीरपुरी थाने में दर्ज किया गया था। पुलिस को दो बदमाशों के जेजे कॉलोनी, सावदा में आने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम ने जाल बिछाया। पुलिस ने दोनों आरोपी संजू और सनी को दबोच लिया। इनकी निशानदेही पर सूरज उर्फ ऋषभ को भी पकड़ लिया गया।

वहीं, पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर इनके अन्य साथियों के बारे में जानने का प्रयास कर रही है। इसके अलावा पुलिस ने आगे की कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है।