Logo
दिल्ली पुलिस ने गुलाबी बाग इलाके में 3.5 करोड़ रुपये की डकैती के मामले में 12 लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने लूट का माल भी बरामद किया है।

Delhi Robbery: दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में 3.5 करोड़ रुपये की डकैती का मामला सामने आया है। बदमाशों ने गुलाबी बाग इलाके में एक रोड लाइंस ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑफिस में लूटपाट की थी। इस मामले तुरंत कार्रवाई करते हुए नॉर्थ जिले की पुलिस ने 48 घंटे के अंदर 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑफिस में करोड़ों की डकैती

जानकारी के अनुसार, गुलाबी बाग इलाके के किशनगंज नई बस्ती में रोड लाइंस ट्रांसपोर्ट कंपनी का ऑफिस है। यहां शुक्रवार रात करीब 6 से 7 नकाबपोश बदमाश पिस्तौल लेकर ऑफिस में घुस गए। लुटेरों ने सभी कर्मचारियों के हाथ पैर बांधे और मुंह पर टेप लगा दी। ताकि किसी की भी आवाज बाहर तक नहीं पहुंचे। इसके बाद सेल्फ की चाबी ढूंढी और पूरी रकम को बैग में रखकर फरार हो गए। लुटेरों के फरार होने के बाद किसी तरह कर्मचारियों ने अपने हाथ पैर खोले और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

6-7 नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने मुताबिक, गुलाबी बाग इलाके में ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑफिस में शुक्रवार रात को लूटपाट की सूचना मिली। कंपनी के मैनेजर भंवरलाल ने बताया कि 6-7 नकाबपोश बदमाश पिस्तौल लेकर ऑफिस आए और बदमाशों ने सभी को धमकी दी कि अगर किसी ने भी शोर मचाया तो जान से मार देंगे। इसके बाद सभी कर्मचारियों के हाथ पैर बांध दिए गए और मुंह पर टेप लगा दी और सेल्फ में रखी करीब 4 करोड़ रुपये की सारी रकम लेकर फरार हो गए।

12 आरोपी गिरफ्तार

वहीं, ट्रांसपोर्ट ऑफिस के मालिक ने पुलिस को बताया कि इतनी रकम ऑफिस में अन्य फर्मों से पेमेंट मिलने के बाद बैंक में डिपॉजिट करने के लिए रखा हुआ था, जो लुटेरे लेकर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 48 घंटे के भीतर ही 12 आरोपियों को दबोच लिया है। इसके पास लूट का माल भी काफी मात्रा में बरामद किया गया है। पुलिस सभी आरोपियों के पूछताछ कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

5379487