Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के डाबरी इलाके के घर में शनिवार रात संदिग्ध हालत में दो सगे भाई सहित तीन लोगों की लाशें मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दो मृतकों की पहचान सोनू और अमित के रूप में हुई है, जबकि तीसरे शख्स की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

दोनों भाई उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि दोनों भाई उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले थे। शनिवार शाम करीब 7 बजे के आसपास डाबड़ी थाना पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली थी। कॉलर ने पुलिस को बताया कि आरेजड-ई-70, गली नंबर-7 के आसपास दो आदमी बेहोश पड़े हुए हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू कर दी। 

दम घुटने से हुई मौत 

पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला है कि दोनों भाई छोले-भठूरे की रेहड़ी लगाते थे। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह हादसा दो से तीन दिन पहले हुआ है। तीनों ने गैस पर छोले उबलने के लिए रखे थे। इसके बाद वे कमरे में सो गए और कमरे में वेंटिलेशन न होने के कारण उनका दम घुट गया, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। हालांकि, डाबड़ी थाना पुलिस ने मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।  

कमरे में मिले तीन शव

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, इसलिए पुलिस को गेट तोड़कर कमरे के अंदर दाखिल हुई। इस दौरान उन्होंने देखा कि कमरे में तीन लोग बेहोश पड़े हुए थे। उनकी पहचान अमित और सोनू के रूप में हुई। तीसरा व्यक्ति नौकर था। फिलहाल, उसकी पहचान नहीं हो पाई है। 

ये भी पढ़ें:-Delhi Crime: दिल्ली के बुराड़ी में दर्जी महिला की चाकू से वार कर हत्या, वजह चौंकाने वाली -

मृतकों की रेहड़ी दो दिन से नहीं लगी थी 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो दिन से पीड़ितों की रेहड़ी नहीं लगी थी और पड़ोसियों ने सोनू को भी नहीं देखा था। जिसके बाद उन्होंने मकान मालिक को सोनू के बारे में बताया था। जब मकान मालिक ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। अंदर से जवाब नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर गेट तोड़कर देखा तो सोनू और बाकी के शव कमरे में पड़े हुए थे। 

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

पुलिस ने जब जांच करी तो मौके से एलपीजी सिलेंडर बरामद हुई है, लेकिन एलपीजी से मौत होने की संभावना के बारे में नहीं बताया गया है। कमरे से खाना भी मिला है, जिसके सैंपल ले लिए गए हैं। उन्हें जांच के लिए लैब भेज दिया है। यह भी हो सकता है, जो खाना उन तीनों ने खाया था, वो जहरीला हो सकता है। हमने मामले को दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।