Delhi Crime: दिल्ली के मजलिस पार्क मेट्रो स्टेशन के पास नाले में एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। 

व्यक्ति का शव आंशिक रूप से खराब हो चुका है और उसके शरीर पर कुछ चोट के निशान भी है।नाले की ओर पेशाब के लिए गए राहगीर की नजर शव पर पड़ी, इसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। 

पुलिस को सूचना देने वाला शख्स लापता

पुलिस ने बताया कि आदर्श नगर पुलिस को दिल्ली जल बोर्ड की सीमा के पास मजलिस पार्क स्टेशन के पास बने नाले में शव पड़ा होने के संबंध में पीसीआर कॉल मिली थी। स्थानीय पुलिस मौके पर पहु्ंची, लेकिन कॉल करने वाला व्यक्ति नहीं मिला। 

पुलिस शव की पहचान में जुटी 

पुलिस को सूचना देने वाले शख्स ने कॉल पर बताया था कि पेशाब करते समय उसने नाले में एक शव को देखा। मौके पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान मृतक का शरीर आंशिक रूप से खराब पाया गया। पुलिस ने आगे बताया कि मृतक की आयु 40 से 45 वर्ष लग रही है। मामले को दर्ज कर लिया गया है। और शव की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे है।